Home > राज्य > अन्य > पश्चिम बंगाल > ममता बनर्जी का दावा : प्रधानमंत्री नहीं चाहते बंगाल में केंद्रीय एजेंसियों की सक्रियता, प्रदेश भाजपा दोषी

ममता बनर्जी का दावा : प्रधानमंत्री नहीं चाहते बंगाल में केंद्रीय एजेंसियों की सक्रियता, प्रदेश भाजपा दोषी

ममता बनर्जी का दावा : प्रधानमंत्री नहीं चाहते बंगाल में केंद्रीय एजेंसियों की सक्रियता, प्रदेश भाजपा दोषी
X

कोलकाता। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने राज्य में केंद्रीय एजेंसियों की कार्रवाई को लेकर सोमवार को राज्य विधानसभा में अजीबो-गरीब दावा किया है। शिक्षक नियुक्ति भ्रष्टाचार मामले में पूर्व शिक्षा मंत्री पार्थ चटर्जी की गिरफ्तारी के बाद पहली बार विधानसभा में पहुंची मुख्यमंत्री ने ईडी और सीबीआई की कार्रवाई पर नाराजगी जताई। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार को बिना सूचना दिए केंद्रीय एजेंसी किसी के भी घर पहुंच जा रही है। मैं जानती हूं प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ऐसा नहीं चाहते। यह सब कुछ भाजपा नेताओं के कहने पर हो रहा है।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को छोड़कर वरिष्ठ भाजपा नेता और नेता प्रतिपक्ष शुभेंदु अधिकारी पर हमला बोलते हुए ममता बनर्जी ने कहा कि तुम भ्रष्टाचार करो तो साधू हो लेकिन हमलोग तुम्हारी तरह चोर नहीं हैं। हमलोग सीबीआई के साथ खड़े हैं। हम भी देखेंगे कि कितना पैसा बरामद हो रहा है।

सचिवालय अभियान के दौरान महिला पुलिसकर्मियों को "डोंट टच माय बॉडी" कहने संबंधी शुभेंदु अधिकारी के बयान का जिक्र भी ममता ने कहा कि अभी तो तुम को कोई टच ही नहीं कर रहा है। सीबीआई और ईडी एक बार भी विपक्ष के नेताओं के घर नहीं जा रही जबकि वह भ्रष्टाचार के कई मामलों में आरोपित हैं।उल्लेखनीय है कि बंगाल सरकार ने सोमवार को केंद्रीय एजेंसियों के खिलाफ राज्य विधानसभा में प्रस्ताव पारित किया है।

Updated : 19 Sep 2022 12:20 PM GMT
Tags:    

स्वदेश वेब डेस्क

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Share it
Top