Home > राज्य > अन्य > पश्चिम बंगाल > प. बंगाल उपचुनाव में मिथुन चक्रवर्ती की एंट्री, भाजपा उम्मीदवार के लिए मांगें वोट

प. बंगाल उपचुनाव में मिथुन चक्रवर्ती की एंट्री, भाजपा उम्मीदवार के लिए मांगें वोट

प. बंगाल उपचुनाव में मिथुन चक्रवर्ती की एंट्री, भाजपा उम्मीदवार के लिए मांगें वोट
X

कोलकाता। पश्चिम बंगाल के आसनसोल में 12 अप्रैल को होने वाले उप चुनाव के लिए चुनाव प्रचार में बॉलीवुड अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती की भी एन्ट्री हो गई है। उन्होंने एक वीडियो जारी कर भारतीय जनता पार्टी की उम्मीदवार और भाजपा महिला मोर्चा की अध्यक्ष अग्निमित्रा पॉल को जिताने की अपील की है। उन्होंने वीडियो संदेश में कहा है कि अग्निमित्रा लोगों की सेवा के लिए तत्पर हैं और एक बार उन्हें जिताने की जरूरत है।

पश्चिम बंगाल में चुनाव से पहले भाजपा का दामन थामने वाले मिथुन चक्रवर्ती विधानसभा चुनाव में भाजपा की हार के बाद से राजनीति से दूर रह रहे थे। अब जबकि 12 अप्रैल को आसनसोल में वोटिंग होनी है तो एक बार फिर उन्होंने एक वीडियो जारी किया है। इसमें उन्होंने कहा है कि अग्निमित्रा बंगाल की बेटी हैं। उसे आप सब लोग जानते हैं। हमारे साथ उनका भाई-बहन का संबंध है। मेरे जीवन में बहुत से लोग आए और गए, लेकिन अपने मित्रों के साथ अटूट संबंध बरकरार हैं। ऐसा कोई दिन नहीं गुजरता जब मेरी पत्नी से वह मेरी सेहत के बारे में खोज खबर नहीं लेती।

अपने वीडियो संदेश में उन्होंने कहा कि मुझसे अग्निमित्रा का कोई लेना-देना नहीं है, कोई स्वार्थ भी नहीं है, लेकिन सिर्फ संबंधों को निभाने के लिए वह रोज मेरी सेहत के बारे में खबर लेती हैं, तो सोचिए अगर वह जीत जाएंगी तो आसनसोल की जनता का कितना ख्याल रखेंगी। उसे पैसे की जरूरत नहीं है बल्कि लोगों की सेवा करना चाहती है आप लोगों के पास खड़ी रहना चाहती है।

बंगाल के लोगों से मिले अपार स्नेह का जिक्र करते हुए मिथुन चक्रवर्ती ने कहा कि आपने मुझे तो बहुत प्यार दिया है लेकिन एक बार अग्निमित्रा को भी समर्थन देकर देखिए।उल्लेखनीय है कि आसनसोल संसदीय सीट पर तृणमूल कांग्रेस ने शत्रुघ्न सिन्हा को उम्मीदवार बनाया है। पूर्व केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो के इस्तीफे के बाद यह सीट खाली हुई थी, जहां उपचुनाव होना है।

Updated : 2 April 2022 12:57 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top