Home > राज्य > अन्य > पश्चिम बंगाल > भरे सदन में ममता बनर्जी ने भाजपा विधायकों को दी धमकी, कही ये...बात

भरे सदन में ममता बनर्जी ने भाजपा विधायकों को दी धमकी, कही ये...बात

भरे सदन में ममता बनर्जी ने भाजपा विधायकों को दी धमकी, कही ये...बात
X

कोलकाता। पश्चिम बंगाल विधानसभा के बजट सत्र में सत्तारूढ़ पार्टी तृणमूल कांग्रेस और भाजपा के बीच टकराव बढ़ने लगा है। सोमवार से शुरू हुए सत्र के पहले ही दिन भाजपा विधायकों के हंगामे के बाद बुधवार को मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने सदन के अंदर उन्हें चेतावनी दी है। उन्होंने कहा कि यहां रॉयल बंगाल टाइगर रहते हैं धमकाने की कोशिश मत करिएगा।

दरअसल, सोमवार के विरोध प्रदर्शन की वजह से भाजपा के दो विधायक सुदीप मुखर्जी और मिहिर गोस्वामी को विधानसभा अध्यक्ष विमान बनर्जी ने निलंबित कर दिया है। इसके खिलाफ भाजपा विधायकों ने बुधवार को भी जबरदस्त हंगामा किया और वॉकआउट किया। इसके बाद मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने राज्यपाल के अभिभाषण पर जवाब देते हुए कहा कि भाजपा विधानसभा के अंदर अराजकता तैयार करने की कोशिश कर रही है। वे लोगों की बातें नहीं सुनते। केवल दंगा करना सीखा है। उन्होंने कहा कि जो अपने क्षेत्र में जीत नहीं पाए वे बड़ी-बड़ी बातें कर रहे हैं।

जीरो भी नहीं मिलेगा -

ममता ने भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा कि हम लोग शांति चाहते हैं जबकि भाजपा अशांति चाहती है। हम लोग विकास, उद्योग चाहते हैं जबकि वह राज्य की बर्बादी चाहते हैं। हमने बंगाल के लोगों के विकास के लिए कई महत्वपूर्ण परियोजनाएं लागू की हैं लेकिन उनके राज्य में कोरोना मृतकों के शवों को गंगा में बहा दिया जाता है। सदन में बजट अभिभाषण पर जवाब देते हुए ममता ने कहा कि बंगाल विधानसभा चुनाव में भाजपा ने कहा था कि अबकी बार 200 पार, लेकिन अब जीरो भी नहीं मिलेगा।

Updated : 9 March 2022 11:04 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top