Home > राज्य > अन्य > पश्चिम बंगाल > तस्करी के आरोपी का ममता बनर्जी ने किया समर्थन, नेता ने कहा- दीदी का साथ पाकर बेहद खुश हूँ

तस्करी के आरोपी का ममता बनर्जी ने किया समर्थन, नेता ने कहा- दीदी का साथ पाकर बेहद खुश हूँ

तस्करी के आरोपी का ममता बनर्जी ने किया समर्थन, नेता ने कहा- दीदी का साथ पाकर बेहद खुश हूँ
X

कोलकाता। पशु तस्करी के मामले में गिरफ्तार तृणमूल कांग्रेस नेता अनुब्रत मंडल का ममता बनर्जी खुलकर समर्थन कर रही है। मुख्यमंत्री ने रविवार को बेहाला से अणुव्रत की गिरफ्तारी पर खुलकर बात की। उन्होंने कहा था कि वह तृणमूल नेता के साथ हमेशा खड़ी रहेंगी। ममता से संदेश मिलने के बाद अणुव्रत मंडल आश्वस्त और प्रसन्न हैं। सोमवार को उन्होंने अपने वकील से कहा कि मुझे पता था कि दीदी हमेशा साथ देंगी।

सूत्रों के अनुसार वकील अनिर्बान गुहा ठाकुरता ने सोमवार को अणुव्रत से निजाम पैलेस में मुलाकात की। उसके बाद वकील ने पत्रकारों से चर्चा में कहा कि बीमार होने के बाद भी मेरे क्लाइंट में अब काफी ज्यादा आत्मविश्वास है। उन्हेंपार्टी नेता ममता बनर्जी के संदेश ने काफी मजबूत किया। वकील ने दावा किया कि अणुव्रत को गलत तरीके से गिरफ्तार किया गया था। वह निर्दोष है अनुब्रत बेहद खुश हैं क्योंकि दीदी के साथ खड़ी है।

बीरभूम तृणमूल अध्यक्ष अणुव्रत मंडल को पिछले गुरुवार को बोलपुर में उनके निचुपट्टी घर से गिरफ्तार किया गया था। तभी से सबकी निगाहें इस बात पर भी थीं कि पार्टी की ओर से अणुव्रत के खिलाफ क्या कार्रवाई की जाएगी। इस बीच ममता बनर्जी ने रविवार को पार्टी का रुख स्पष्ट किया।ममता ने आरोप लगाते हुए कहा कि अणुव्रत को गलत तरीके से गिरफ्तार किया गया था। उसके बाद मुख्यमंत्री ने कहा कि अणुव्रत ने कभी सत्ता या पद की मांग नहीं की। उन्होंने आगे कहा कि केष्टो, मैंने आपको कई बार कहा है कि आप विधायक बन सकते हैं, मैंने आपको सांसद बनने की सलाह भी दी। लेकिन वह कभी नहीं माने।

Updated : 16 Aug 2022 9:48 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top