Home > राज्य > अन्य > पश्चिम बंगाल > ममता ने प. बंगाल के साथ भेदभाव का लगाया आरोप, कहा - केंद्र वैक्सीन नहीं दे रहा

ममता ने प. बंगाल के साथ भेदभाव का लगाया आरोप, कहा - केंद्र वैक्सीन नहीं दे रहा

ममता ने प. बंगाल के साथ भेदभाव का लगाया आरोप, कहा - केंद्र वैक्सीन नहीं दे रहा
X

मेदनीपुर। प. बंगाल में जारी विधानसभा चुनाव के चलते यहां राजनीति गरमाई हुई है। यहां भाजपा और तृणमूल के बीच अहम् मुकाबला नजर आ रहा है। दोनों दलों की ओर से आरोप-प्रत्यारोप लगाए जा रहे है। इसी कड़ी में आज सत्तारूढ़ दल टीएमसी की प्रमुख और मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने केंद्र पर निशाना साधा।

उन्होंने मेदनीपुरगोपीबल्लबपुर विधानसभा क्षेत्र में एक जनसभा को संबोधित करते हुए केंद्र सरकार पर कोरोना वैक्सीन मामले में प. बंगाल के साथ भेदभाव करने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा है कि वह बंगाल के लोगों को मुफ्त में कोरोना की वैक्सीन लगाना चाहती हैं, लेकिन केंद्र की सरकार ऐसा नहीं करने दे रही है।

उन्होंने कहा की फिर से कोरोना के मामले बढ़ रहे हैं। वह राज्य के लोगों को निःशुल्क कोरोना वैक्सीन देना चाह रही हैं, लेकिन मोदी सरकार नहीं देने दे रही हैं। उन्होंने इसके पहले भी केन्द्र को पत्र लिखा है और रुपये देकर वैक्सीन खरीदने की बात भी कही थी, लेकिन वैक्सीन नहीं दी गई। राज्य सरकार पोलिया, मलेरिया, डेंगू का टीका दे सकती है, तो कोविड टीका क्यों नहीं दे सकती है? राज्य सरकार पैसा देगी। एक माह पहले से बोल रहे हैं, कि आम लोगों को बिना पैसा टीका देंगे। बिहार में भी भाजपा ने चार माह पहले बोला था कि बिहार में सभी को कोविड टीका निःशुल्क दिया जाएगा, लेकिन अभी तक टीका नहीं दिया गया है।

Updated : 12 Oct 2021 10:51 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top