Home > राज्य > अन्य > पश्चिम बंगाल > बंगाल में चुनावी हिंसा से परे ममता की देशव्यापी महत्वाकांक्षा, TMC जिताने अन्य दलों से मांगा सहयोग

बंगाल में चुनावी हिंसा से परे ममता की देशव्यापी महत्वाकांक्षा, TMC जिताने अन्य दलों से मांगा सहयोग

बंगाल में चुनावी हिंसा से परे ममता की देशव्यापी महत्वाकांक्षा, TMC जिताने अन्य दलों से मांगा सहयोग
X

कोलकाता। तृणमूल सुप्रीमों ममता बनर्जी ने अपने प्रस्तावित गोवा दौरे से पहले विपक्षी दलों से गोवा की भाजपा सरकार के खिलाफ एकजुट होने की अपील की है। विगत अप्रैल महीने में संपन्न हुए विधानसभा चुनाव में राज्य में प्रचंड जीत दर्ज करने के बाद मुख्यमंत्री ममता बनर्जी अब बंगाल में हुई चुनावी हिंसा को नजरअंदाज कर देश के अन्य राज्यों में तृणमूल कांग्रेस की उपस्थिति दर्ज कराने पर फोकस कर रही हैं।

कांग्रेस नेता व गोवा के पूर्व मंत्री लुइजिन्हो फलेरियो के तृणमूल में शामिल होते ही ममता बनर्जी अब गोवा के सफर पर जाने वाली हैं। आगामी 28 अक्टूबर को वह चार दिवसीय दौरे पर गोवा जाएंगी जहां विभिन्न राजनीतिक पार्टियों के प्रतिनिधियों के साथ उनकी बैठक होनी है। शनिवार को उन्होंने ट्विटर पर लिखा है, "28 को अपनी पहली गोवा यात्रा की तैयारी करते हुए, मैं सभी व्यक्तियों, संगठनों और राजनीतिक दलों से भाजपा और उनके विभाजनकारी एजेंडे को हराने के लिए एकजुट होने का आह्वान करती हूं। गोवा के लोगों ने पिछले 10 वर्षों में काफी कुछ झेला है।एक साथ, हम एक नई सरकार बनाकर गोवा के लिए एक नई सुबह की शुरुआत करेंगे जो वास्तव में गोवा के लोगों की सरकार होगी और उनकी आकांक्षाओं को साकार करने के लिए प्रतिबद्ध होगी!"

Updated : 25 Oct 2021 7:17 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top