Home > राज्य > अन्य > पश्चिम बंगाल > ममता बनर्जी ने किया राष्ट्रगान का अपमान, FIR दर्ज

ममता बनर्जी ने किया राष्ट्रगान का अपमान, FIR दर्ज

ममता बनर्जी ने किया राष्ट्रगान का अपमान, FIR दर्ज
X

कोलकाता। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें वह बैठे-बैठे ही राष्ट्रगान गा रही हैं। वीडियो में वह आधा-अधूरा राष्ट्रगान गाने के दौरान बीच में ही रुक गईं और जय महाराष्ट्र तथा जय बिहार, जय भारत के नारे लगाने लगी हैं। यह वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर शेयर किया जा रहा है। इसे लेकर मुंबई में उनके खिलाफ प्रथमिकी दर्ज की गई है।

बताया गया है कि यह मुंबई का वीडियो है। बुधवार को ममता ने यहां एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान बैठे-बैठे ही राष्ट्रगान गाना शुरू कर दिया था और जन गन मन के बीच में द्रविड़ उत्कल बंग पर ही वह रुक गईंं और जय महाराष्ट्र, जय बिहार, जय भारत का नारा लगाने लगीं। राष्ट्रगान के अपमान को लेकर ममता बनर्जी के खिलाफ मुंबई के थाने में प्राथमिकी दर्ज करा दी गई है। भारतीय जनता पार्टी के एक नेता ने यह प्राथमिकी दर्ज कराई है।

उल्लेखनीय है कि ममता बनर्जी फिलहाल तीन दिनों के प्रवास पर हैं। सोशल मीडिया पर ममता का यह वीडियो तेजी से वायरल होने के साथ लोग इसकी आलोचना भी कर रहे हैं। यह वीडियो ऐसे समय आया जब ममता देश के विभिन्न राज्यों का दौरा कर भारतीय जनता पार्टी के खिलाफ क्षेत्रीय पार्टियों को एकजुट करने की कोशिश में लगी हुई हैं।

Updated : 4 Dec 2021 10:24 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top