Home > राज्य > अन्य > पश्चिम बंगाल > ममता बनर्जी ने चुनाव आयोग पर पक्षपात का लगाया आरोप, सुप्रीम कोर्ट जाने की दी चेतावनी

ममता बनर्जी ने चुनाव आयोग पर पक्षपात का लगाया आरोप, सुप्रीम कोर्ट जाने की दी चेतावनी

ममता बनर्जी ने चुनाव आयोग पर पक्षपात का लगाया आरोप, सुप्रीम कोर्ट जाने की दी चेतावनी
X

कोलकाता। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने छह चरणों के चुनाव बीत जाने के बाद चुनाव आयोग पर पक्षपात का आरोप लगाया है। बीरभूम जिले में तृणमूल कांग्रेस के अध्यक्ष अणुब्रत मंडल पर आयोग की ओर से सख्ती बरते जाने की संभावनाओं के बीच उन्होंने कहा है कि अगर मंडल को चुनाव आयोग निगरानी में रखता है तो यह पक्षपात होगा और इसके खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में याचिका लगाएंगे।

उन्होंने एक बार फिर केंद्र सरकार पर पूरे देश में कोरोना महामारी के संक्रमण की बढ़ोतरी के लिए आरोप मढ़ते हुए कहा कि डब्ल्यूएचओ के दिशा निर्देशों का पालन नहीं किया गया जिसकी वजह से देश भर में महामारी में बढ़ोतरी हुई है। शनिवार को बीरभूम जिले पर बोलपुर में अणुव्रत मंडल और जिले के 11 उम्मीदवारों को लेकर मुख्यमंत्री ने वर्चुअल जरिए से जनसभा की। इस दौरान ममता ने कहा कि अगर चुनाव आयोग आठ चरणों में मतदान नहीं कराता तो बंगाल में महामारी नहीं फैलती। महामारी के प्रसार का आरोप भारतीय जनता पार्टी पर लगाते हुए ममता बनर्जी ने कहा कि वे अपनी जनसभाओं में लाखों लोग लाते हैं जिसकी वजह से संक्रमण तेजी से फैल रहा है। चुनाव आयोग वहीं सब कुछ कर रहा है जो मोदी और शाह कहते हैं इसलिए इनकी सारी गतिविधियां और क्रियाकलाप कानून के विरोध में है और इसके खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में याचिका लगाएंगी।

Updated : 12 Oct 2021 10:45 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top