Home > राज्य > अन्य > पश्चिम बंगाल > ईमानदारी से काम करने वालों का भाजपा में स्वागत : कैलाश विजयवर्गीय

ईमानदारी से काम करने वालों का भाजपा में स्वागत : कैलाश विजयवर्गीय

ईमानदारी से काम करने वालों का भाजपा में स्वागत : कैलाश विजयवर्गीय
X

कोलकाता। पश्चिम बंगाल में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले सियासी गर्माहट बढ़ती जा रही है। सत्तारूढ़ दल टीएमसी को एक के बाद एक झटके लग रहे है। पिछले डेढ़ साल में 6 सांसद और विधायकों ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (दीदी) का साथ छोड़ दिया है।टीएमसी में जारी बगावत का सिलसिला जारी है। इसी क्रम में आज राज्यसभा सांसद दिनेश त्रिवेदी ने भी इस्तीफा दे दिया। उन्होंने कहा की पार्टी में घुटन महसूस कर रहा हूँ।

तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) ने वरिष्ठ नेता दिनेश त्रिवेदी के राज्यसभा की सदस्यता से इस्तीफा देने की घोषणा को दुर्भाग्यपूर्ण बताया है जबकि भाजपा ने उनके इस कदम का स्वागत किया है। टीएमसी नेता के इस्तीफे के बाद भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव और पश्चिम बंगाल प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने कहा सिर्फ दिनेश त्रिवेदी जी नहीं जो भी ईमानदारी से काम करना चाहते हैं और भारतीय जनता पार्टी में शामिल होना चाहते हैं, हम उनका स्वागत करेंगे। विजयवर्गीय ने कहा कि वह एक साल पहले त्रिवेदी से मिले थे और उन्होंने बताया था कि 'चीजें सही नहीं हैं।


तृणमूल सांसद दिनेश त्रिवेदी के इस्तीफे के बाद कयास लगाए जा रहे है की वे जल्द भाजपा में शामिल हो सकते है। वहीँ भाजपा नेता कैलाश विजयवर्गीय ने बयान जारी कर उनके भाजपा में शामिल होने का मार्ग खोल दिया है।








Updated : 12 Oct 2021 10:56 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top