Home > राज्य > अन्य > पश्चिम बंगाल > टीएमसी का कैंसर अपने अंतिम चरण पर हैं : हीरन चटर्जी

टीएमसी का कैंसर अपने अंतिम चरण पर हैं : हीरन चटर्जी

टीएमसी का कैंसर अपने अंतिम चरण पर हैं : हीरन चटर्जी
X

कोलकाता। पश्चिम बंगाल, गुरुवार को खड़गपुर में एक मतदान केंद्र का दौरा करते हुए, खड़गपुर सदर विधानसभा क्षेत्र से अभिनेता और भाजपा के उम्मीदवार, हिरोण चटर्जी ने कहा 'टीएमसी कैंसर के अंतिम चरण' पर है। चटर्जी ने कहा: "खड़गपुर सदर के लोग बंगाल में परिवर्तन चाहते हैं, क्षेत्र 100 साल पीछे चला गया है, लोग चीज़े बदलना चाहते हैं, और मैं उनकी ओर से लड़ रहा हूं, खड़गपुर के लोग पिछले 70 वर्षों से चलते आरहे अत्याचारों, झूठे बयानों, लूटपाट, आतंकवाद और बार-बार आने वाले खतरों से छुटकारा पाना चाहते हैं, भाजपा की जीत सुनिश्चित करने के लिए बड़ी संख्या में लोग आज अपना वोट डालने के लिए निकले हैं। वे पश्चिम बंगाल में भाजपा को लाना चाहते हैं ताकि वे राज्य और खड़गपुर सदर में बदलाव ला सकें।"

चटर्जी ने सत्ता में आने के बाद सबसे पहले सुपर स्पेशियलिटी अस्पताल बनाना और उनके निर्वाचन क्षेत्र में प्रदूषण को कम करने की बात कही। उन्होंने तेलुगु भाषियों के लिए कोई महिला कॉलेज या कॉलेज ना होने की बात को भी उन्होंने उठाया साफ़ पीने के पानी की विवषताओ पर चिंता जताई | टीएमसी पर हमला करते हुए उन्होंने कहा की टीएमसी के गुंडों ने जो क्षेत्र के वंचित लोगो के कच्चे घरो को तोड़ के नुकशान पहुंचाया है उनकी मरम्मत बीजेपी पीएम अवश योजना के अंदर करेगी, आगे टीएमसी पर आरोप लगते हुए उन्होंने कहा की वर्तमान चुनाव को प्रभाबित करने के लिए टीएमसी कार्यकर्ताओं ने कल शाम शराब बांटी और लोगों पर खुलेआम वोट के लिए दवाब डाला |

"जब मैं खड़गपुर में आया था, तो मुझे घर लेने से रोक दिया गया। मुझे ग्रामीण क्षेत्र में एक होटल मिला जहाँ मतदान पहले ही हो चुका था और पुलिस की तलाशी कुछ इस तरह थी जैसे में कोई अपराधी हूँ । प्रत्येक कमरे की तलाशी ली गई। इससे पहले, पश्चिम बंगाल के नंदीग्राम से बीजेपी उम्मीदवार सुवेंदु अधिकारी ने कहा कि लोग राज्य के विकास की उम्मीद में वोट डालने जा रहे हैं न कि 'तुष्टीकरण की राजनीति' के लिए। दक्षिण 24 परगना, बांकुड़ा, पशिम मेदिनीपुर और पुरवा मेदिनीपुर जिलों से कुल 30 विधानसभा क्षेत्रों में मतदान पश्चिम बंगाल में आठ चरणों में होने वाले विधानसभा चुनावों के दूसरे चरण में हो रही है। मैदान में 171 उम्मीदवारों में से 152 पुरुष हैं और शेष महिलाएं हैं।

Updated : 2021-10-12T16:18:42+05:30
Tags:    

स्वदेश वेब डेस्क

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Share it
Top