Latest News
Home > राज्य > अन्य > पश्चिम बंगाल > त्रिपुरा में ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक समेत TMC सांसदों पर FIR दर्ज

त्रिपुरा में ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक समेत TMC सांसदों पर FIR दर्ज

त्रिपुरा में ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक समेत TMC सांसदों पर FIR दर्ज
X

कोलकाता। अभिषेक बनर्जी, डोला सेन समेत छह लोगों के खिलाफ त्रिपुरा में सरकारी कार्य में बाधा डालने का मामला दर्ज किया गया है। खोवाई पुलिस ने भारतीय दंड संहिता की धारा 186 और 34 के तहत मामला दर्ज किया है।

खोवाई पुलिस ने रविवार सुबह देबांग्शु, जया दत्त और सुदीप राहा समेत तृणमूल के 14 कार्यकर्ताओं को कोविड नियमों का उल्लंघन करने के आरोप में गिरफ्तार किया था।इसकी खबर मिलते ही ब्रात्य बसु, डोला सेन और कुणाल घोष सबसे पहले कलकत्ता से यहां पहुंचे थे। उसके बाद तृणमूल अखिल भारतीय महासचिव अभिषेक बनर्जी भी अगरतला पहुंचे और सीधे खोवाई चले गए। उन्होंने खोवाई थाने में 14 तृणमूल कार्यकर्ताओं को रिहा की मांग की। थाने में घुसकर अभिषेक समेत सभी तृणमूल नेताओं ने धमकी देने में कोई कसर नहीं छोड़ी।

खोवाई थाने के ओसी मनोरंजन देब बर्मा ने सरकारी कामकाज में बाधा डालने का आरोप लगाते हुए स्वप्रेरणा से मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने अभिषेक बनर्जी, डोला सेन, ब्रात्य बसु, कुणाल घोष, सुबल भौमिक और प्रकाश दास के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 186 और 34 के तहत मामला दर्ज किया है।जिसके बाद तृणमूल के अखिल भारतीय प्रवक्ता कुणाल घोष ने एकबार फिर ट्विटर का सहारा लिया है। उन्होंने कहा खोवाई थाने की पुलिस ने अन्यायपूर्ण तरीके से गिरफ्तार किये गए तृणमूल कार्यकर्ताओं के साथ खड़े होने के लिए झूठे आरोपों के साथ हमारे खिलाफ मामला दर्ज किया।

Updated : 2021-10-12T16:07:55+05:30
Tags:    

स्वदेश वेब डेस्क

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Share it
Top