Home > राज्य > अन्य > पश्चिम बंगाल > प. बंगाल में ममता बनर्जी नहीं कर पाएंगी प्रचार, चुनाव आयोग ने लगाई रोक

प. बंगाल में ममता बनर्जी नहीं कर पाएंगी प्रचार, चुनाव आयोग ने लगाई रोक

प. बंगाल में ममता बनर्जी नहीं कर पाएंगी प्रचार, चुनाव  आयोग ने लगाई रोक
X

कोलकाता। पश्चिम बंगाल में 17 अप्रैल को होने वाले पांचवें चरण के मतदान के लिए चुनाव प्रचार जोरों पर है। लगातार उकसावे वाली बयानबाजी और विवादित बयानों की वजह से चुनाव आयोग ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के प्रचार पर 24 घंटे की रोक लगा दी है। भाजपा के वरिष्ठ नेताओं ने बंगाल में चुनाव प्रचार जारी रखा है।

भाजपा के वरिष्ठ नेता और केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह पश्चिम बंगाल में चुनाव प्रचार करेंगे। उनकी पहली जनसभा उत्तर बंगाल के दार्जिलिंग में सुबह 11:30 बजे होगी। दूसरी जनसभा 12:45 बजे नागराकाटा में तीसरी जनसभा दोपहर 2:30 बजे के करीब इस्लामपुर में और चौथी जनसभा बिधाननगर में शाम 5:00 बजे होने वाली है। इसके बाद अमित शाह बराहनगर के टाउन हॉल में शाम 7:30 बजे और दमदम के टाउन हाल में रात 8:00 बजे पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ अहम सांगठनिक बैठक करेंगे।

इसी तरह से भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा दोपहर 12:45 बजे कालना विधानसभा क्षेत्र में रोड शो करेंगे जबकि अपराह्न 2:45 बजे खंडघोष में और शाम 4:30 बजे हरिनघाटा विधानसभा क्षेत्र में उनका रोड शो होना है। रक्षामंत्री राजनाथ सिंह भी पश्चिम बंगाल में हैं। सुबह 11:15 बजे करीमपुर में उनकी पहली जनसभा होगी जबकि दूसरी जनसभा अपराहन 2:00 बजे मध्यमग्राम में और शाम 4:00 बजे तीसरी जनसभा स्वरूप नगर में होने वाली है।

Updated : 12 Oct 2021 10:46 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top