Latest News
Home > राज्य > अन्य > पश्चिम बंगाल > ईडी के सामने पार्थ ने अर्पिता को पहचानने से किया इंकार, कहा- ये कौन है, मैं नहीं जनता

ईडी के सामने पार्थ ने अर्पिता को पहचानने से किया इंकार, कहा- ये कौन है, मैं नहीं जनता

ईडी ने पार्थ और अर्पिता को कोर्ट में किया पेश

ईडी के सामने पार्थ ने अर्पिता को पहचानने से किया इंकार, कहा- ये कौन है, मैं नहीं जनता
X

कोलकाता। पश्चिम बंगाल के बहुचर्चित शिक्षक नियुक्ति भ्रष्टाचार मामले में गिरफ्तार राज्य के बड़े नेता पार्थ चटर्जी और अर्पिता मुखर्जी को शुक्रवार ईडी की टीम कोर्ट में पेशी के लिए लेकर पहुंची है। उसके पहले जोका ईएसआई अस्पताल में दोनों का मेडिकल जांच करवाया गया है। यहा मीडिया से मुखातिब अर्पिता ने बताया है कि रुपये किसके हैं और शिक्षक नियुक्ति भ्रष्टाचार से उसके क्या कुछ संबंध हैं, इस बारे में जो कुछ बताना है वह ईडी अधिकारियों को बता चुकी है।

दूसरी ओर ईडी के अधिकारी उन्हें एक बार फिर अपनी हिरासत में लेने अथवा जेल हिरासत में भेजने की अर्जी लगाने वाले हैं। सूत्रों ने बताया है कि पूछताछ में पार्थ चटर्जी ने बिल्कुल भी सहयोग नहीं किया है। यहां तक कि गुरुवार को जब अर्पिता के आमने-सामने बैठाकर उनसे पूछताछ शुरू हुई तो उन्होंने कहा कि वह अर्पिता को नहीं जानते। पूजा समिति के मंच पर एक दो बार आई थी जैसे सारे लोग आते थे वैसे वह भी आई थी। ज्यादा परिचय नहीं है। यहां तक कि उनके असहयोग की वजह से झल्लाए ईडी अधिकारियों ने यह भी पूछा कि क्या वह पार्थ चटर्जी को जानते हैं तो इसके जवाब में उन्होंने कहा कि नहीं जानते।

तीन किलो वजन कम -

इसके अलावा न्यायालय में पेशी के दौरान ईडी अधिकारियों ने जोका ईएसआई अस्पताल की मेडिकल रिपोर्ट पेश की है। इसमें पार्थ चटर्जी का वजन कम होने की जानकारी दी गई है। चिकित्सकों ने बताया है कि पहली बार अस्पताल में जांच के लिए जब पार्थ चटर्जी आए थे तब उनका वजन 111 किलो था और 10 दिनों की हिरासत के दौरान तीन किलो वजन कम हो गया है। बाकी सब कुछ ठीक है।

Updated : 2022-08-06T22:39:00+05:30
Tags:    

स्वदेश वेब डेस्क

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Share it
Top