Home > राज्य > अन्य > पश्चिम बंगाल > ममता बनर्जी ने IPS से पूछा- क्या राज्यपाल तुम्हें फोन करते हैं, सामने आया वीडियो

ममता बनर्जी ने IPS से पूछा- क्या राज्यपाल तुम्हें फोन करते हैं, सामने आया वीडियो

ममता बनर्जी और राज्यपाल धनखड़ के बीच विवाद गहराया

ममता बनर्जी ने IPS से पूछा- क्या राज्यपाल तुम्हें फोन करते हैं, सामने आया वीडियो
X

कोलकाता। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने ट्विटर पर राज्यपाल जगदीप धनखड़ को ब्लॉक करने के बाद भी दोनों के बीच जुबानी जंग थम नहीं रही है। गुरुवार को राज्यपाल के एक वीडियो पोस्ट से राजनीति फिर गरमा गई है।

गुरुवार को कोलकाता के नेताजी इनडोर स्टेडियम में राज्य के सभी जिलाधिकारियों और पुलिस प्रमुखों के साथ प्रशासनिक बैठक में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने पूर्व मेदिनिपुर के एसपी से सवाल किया कि राज्यपाल उन्हें फोन करते हैं या नहीं। इसके बाद राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने इस बैठक के वीडियो को ट्विटर पर पोस्ट कर ममता की भाषा और रुख पर सवाल उठाया है। राज्यपाल ने ट्विटर पर डाले वीडियो में सुना जा सकता है कि मुख्यमंत्री एसपी से पूछती हैं कि क्या तुम्हें राज्यपाल फोन करते हैं। इसके जवाब में एसपी कहते हैं नहीं मैडम। इस पर ममता कहती दिखती हैं कि अगर फोन भी करते होंगे तो तुम यहां बताओगे नहीं। तुम अच्छा काम करते हो इसलिए तुम्हें वहां भेजा है। किसी तरह के राजनीतिक दबाव में आना मत। कोई फोन करे तो डरना मत। कोई समस्या हो तो मुझे फोन करके बताना। इसके जवाब में एसपी जी मैडम जी मैडम करते हैं।

उल्लेखनीय है कि पश्चिम बंगाल में कानून व्यवस्था को लेकर राज्यपाल धनखड़ लगातार राज्य सरकार पर सवाल उठाते रहते हैं। राज्यपाल के ट्विटर के जरिए लगातार सवाल उठाने पर ममता ने उन्हें ट्विटर पर ब्लॉक कर दिया है।

Updated : 3 Feb 2022 1:57 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top