Home > राज्य > अन्य > पश्चिम बंगाल > बंगाल में टीएमसी पार्टी जब तक रहेगी तब तक हिंसा की राजनीति रहेगी : दिलीप घोष

बंगाल में टीएमसी पार्टी जब तक रहेगी तब तक हिंसा की राजनीति रहेगी : दिलीप घोष

बंगाल में टीएमसी पार्टी जब तक रहेगी तब तक हिंसा की राजनीति रहेगी : दिलीप घोष
X

कोलकाता। भारतीय जनता पार्टी की पश्चिम बंगाल इकाई के अध्यक्ष दिलीप घोष ने मंगलवार को राज्य की सत्तारूढ़ पार्टी तृणमूल कांग्रेस पर तीखा प्रहार किया है। एक दिन पहले दक्षिण कोलकाता में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के आवासीय क्षेत्र के पास उनकी रैली पर हुए पथराव की घटना पर प्रतिक्रिया देते हुए उन्होंने कहा कि बंगाल में जब तक तृणमूल कांग्रेस रहेगी तब तक हिंसा की राजनीति होती रहेगी।

मंगलवार को उत्तर बंगाल में मीडिया से मुखातिब घोष कहा , "कल हमारी रैली पर हुआ हमला कोई नई बात नहीं है। तृणमूल पार्टी जब तक रहेगी तब तक हिंसा की राजनीति रहेगी। दिलीप घोष ने कहा कि हम लोकतांत्रिक पद्धति में संविधान के आधार पर राजनीति कर रहे हैं और उसी प्रकार से बंगाल का परिवर्तन करेंगे।

परिवर्तन जितना नजदीक आ रहा है उनकी बौखलाहट बढ़ रही है। बता दें कि जलपाईगुड़ी जिले में तृणमूल कांग्रेस के एक कार्यकर्ता की हत्या का मामला सामने आया है। तृणमूल ने इसका आरोप भाजपा के सिर मढ़ा है तो भाजपा का दावा है कि तृणमूल की आपसी गुटबाजी के वजह से हत्या हुई है। पुलिस ने इस मामले में भारतीय जनता पार्टी कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार किया है। उसी क्षेत्र में मंगलवार को जनसभा के लिए दिलीप घोष जा रहे हैं।

Updated : 12 Oct 2021 11:03 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top