Home > राज्य > अन्य > पश्चिम बंगाल > पश्चिम बंगाल में कानूनों व्यवस्था अन्य राज्यों से बेहतर : ममता बनर्जी

पश्चिम बंगाल में कानूनों व्यवस्था अन्य राज्यों से बेहतर : ममता बनर्जी

पश्चिम बंगाल में कानूनों व्यवस्था अन्य राज्यों से बेहतर : ममता बनर्जी
X

कोलकाता। पश्चिम बंगाल में आगामी विधानसभा चुनाव से पहले सियासत गरमा गई है। भाजपा और टीएमसी दोनों दलों के बीच बयान बाजी का दौर जारी है। इसी कड़ी में चौथी रथयात्रा को हरी झंडी दिखाने बंगाल पहुंचे केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने सूबे में कानून व्यवस्था की बदहाली का आरोप लगाया। इसका जवाब देते हुए मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने दावा किया कि पश्चिम बंगाल में कानून व्यवस्था की स्थिति बाकी राज्यों की तुलना में बेहतर है। मुख्यमंत्री ने ये बात मालदा में प्रेस से चर्चा के दौरान कहीं।

उन्होंने कहा कि अन्य राज्यों की तुलना में पश्चिम बंगाल में कानून व्यवस्था की स्थिति बहुत बेहतर है। मुर्शिदाबाद का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि यहां भी कानून व्यवस्था की स्थिति में सुधार हुआ है और अब सब कुछ नियंत्रण में है। भाजपा के वरिष्ठ नेता और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के बंगाल दौरे और भाजपा की तरफ से उन पर लगातार किए जा रहे तीखे हमलों के बारे में पूछे गए सवालों के जवाब में ममता ने कहा कि किसी भी पार्टी का कोई भी नेता अपने राजनीतिक कार्यक्रम के मद्देनजर राज्य की यात्रा कर सकता है।

जिला प्रशासन के साथ की अहम बैठक -

इधर कोलकाता रवाना होने से पहले मुर्शिदाबाद में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने जिला प्रशासन के अधिकारियों के साथ अहम बैठक की है। उन्होंने जिलाधिकारी जगदीश प्रसाद मीणा , एसपी के सबरी राजकुमार , मुर्शिदाबाद रेंज के डीआईजी सुनील चौधरी और अन्य अधिकारियों के साथ बैठक की। सूत्रों ने बताया है कि मुख्यमंत्री ने विधानसभा चुनाव से पहले जिले के लोगों की जरूरतों के मुताबिक प्रशासनिक सेवाओं को सुगम करने के आदेश दिए हैं। इसके अलावा चुनाव से पहले जिले में अपराधिक तत्वों की सक्रियता पर लगाम लगाने और बाहरी अपराधियों पर नजर रखने का निर्देश भी मुख्यमंत्री ने दिया है।

Updated : 2021-10-12T16:27:04+05:30
Tags:    

स्वदेश वेब डेस्क

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Share it
Top