Home > राज्य > अन्य > पश्चिम बंगाल > परिवर्तन बंगाल में नहीं बल्कि दिल्ली में होगा : ममता बनर्जी

परिवर्तन बंगाल में नहीं बल्कि दिल्ली में होगा : ममता बनर्जी

परिवर्तन बंगाल में नहीं बल्कि दिल्ली में होगा : ममता बनर्जी
X

कोलकाता। प. बंगाल में विधानसभा चुनाव की घोषणा होते ही चुनावी रंग चढ़ने लगा है। प्रधानमंत्री मोदी आज कोलकाता में रैली कर रहे है। वही प्रदेश की मुख्यमंत्री और टीएमसी प्रमुख मामता बनर्जी महंगाई के विरोध में सिलीगुड़ी में पदयात्रा कर रही है। भाजपा द्वारा चलाई परिवर्तन यात्रा पर तंज कसते हुए ममता बनर्जी ने कहा है कि परिवर्तन बंगाल में नहीं बल्कि दिल्ली में होगा। बनर्जी सिलीगुड़ी में पदयात्रा कार्यक्रम के बाद एक सभा को संबोधित कर रही थीं।

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने उत्तर बंगाल के सिलीगुड़ी में केंद्र सरकार की नीतियों और पेट्रोलियम पदार्थों की कीमतों में वृद्धि के खिलाफ मल्लागुड़ी मोड़ से पदयात्रा शुरू की। यह पदयात्रा एयरमोड़, सेवक मोड़ होते हुए विनस मोड़ पर आकर संपन्न हुई। पदयात्रा के समापन पर एक सभा में मुख्यमंत्री ने अपने संबोधन में कहा कि बंगाल में परिवर्तन नहीं होगा बल्कि परिवर्तन दिल्ली में होगा। होने वाले चुनावों में भाजपा को पांच झटकें मिलने वाले हैं।

प्रधानमंत्री रसोई गैस का दाम बढ़कर महिलाओं के सम्मान की बात करते हैं, बांग्ला को सोनार बांग्ला बनाएंगे। रेल, सेल, कोल इंडिया, बैंक सब बिक्री कर कहते हैं कि मम्मी, मम्मी मैं बड़ा हो गया हूं। सिंडिकेट की बात करने वाले भाजपा का बड़ा सिंडिकेट मोदी और अमित चला रहे हैं। प्रधानमंत्री मोदी को अपनी कुर्सी का भी सम्मान नहीं है। चुनाव आने पर उज्ज्वला योजना के तहत गैस सिलेंडर देखकर जनता को झुनझुना दे रहे है। संबोधन के बाद मुख्यमंत्री ममता बनर्जी कोलकाता के लिए रवाना हो गईं।

Updated : 12 Oct 2021 10:52 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top