Home > राज्य > अन्य > पश्चिम बंगाल > प. बंगाल में 200 से अधिक सीटों पर जीतेगी भाजपा: जेपी नड्डा

प. बंगाल में 200 से अधिक सीटों पर जीतेगी भाजपा: जेपी नड्डा

नड्डा ने परिवर्तन रैली को दिखाई हरी झंडी

प. बंगाल में 200 से अधिक सीटों पर जीतेगी भाजपा: जेपी नड्डा
X

मालदा। पश्चिम बंगाल में "परिवर्तन यात्रा" का शुभारंभ करने शनिवार को पहुंचे भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने मालदा जिले में भव्य रोड शो किया। इस रोड शो में उमड़े जनसैलाब से गदगद नड्डा ने कहा कि जिस तरह का जनसैलाब रोड शो में उमड़ा है वह इस बात का संकेत है कि बंगाल में परिवर्तन तय है। यहां कमल खिलेगा और भारतीय जनता पार्टी 200 से अधिक सीटें जीतेगी।

मालदा में फोआरा मोड़ से रवींद्रनाथ टैगोर की प्रतिमा तक निकाले गए रोड शो में नड्डा खुली जीप में सवार थे। सड़क के दोनों और लोगों की भारी भीड़ उनके स्वागत के लिए खड़ी थी जिन्हें भाजपा अध्यक्ष ने हाथ जोड़कर नमन किया और हाथ हिलाकर अभिवादन भी किया। नड्डा ने कहा कि जिस बड़ी संख्या में लोग आए हैं और गर्मजोशी दिखाई है, रोड शो में उमड़ा जनसैलाब बताता है कि बंगाल की जनता ने तय कर लिया है कि ममता जी का जाना और भाजपा का आना तय है।

मोदी को बंगाल देना जनता ने तय किया -

उन्होंने कहा कि यह तोलाबाजी, चावल चोर, कट मनी की सरकार, भ्रष्टाचार और अनाचार की सरकार को बंगाल की जनता ने जड़ मूल से उखाड़ना तय कर लिया है। यह हर्षोल्लास बताता है कि मोदी जी ने जो बंगाल को देने का प्रयास किया और ममता जी ने रोकने का किया है, उससे बंगाल की जनता दुःखी है और चाहती है कि मोदी जी का पैसा सीधे बंगाल की धरती पर पहुंचे।

200 से ज्यादा सीटें जीतेंगे -

भाजपा अध्यक्ष नड्डा ने कहा कि यहां तोलाबाजी और तुष्टीकरण की सरकार है। मैं यह दावे के साथ कह सकता हूं कि विधानसभा में 200 पार होगा और ममता बनर्जी की सरकार को टाटा करेंगे। इस अवसर पर नड्डा आम लोगों पर फूल बरसाते हुए आगे बढ़ रहे थे।

Updated : 12 Oct 2021 10:57 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top