Home > राज्य > अन्य > पश्चिम बंगाल > नेताओं की गिरफ्तारी के बाद सीबीआई दफ्तर पहुंची ममता, भाजपा ने दर्ज कराई एफआईआर

नेताओं की गिरफ्तारी के बाद सीबीआई दफ्तर पहुंची ममता, भाजपा ने दर्ज कराई एफआईआर

नेताओं की गिरफ्तारी के बाद सीबीआई दफ्तर पहुंची ममता, भाजपा ने दर्ज कराई एफआईआर
X

कोलकाता। नारदा स्टिंग ऑपरेशन के मामले में दो मंत्री सहित चार नेताओं की गिरफ्तारी के बाद बंगाल की राजनीति फिर गरमा गई है। इन नेताओं की गिरफ्तारी के खिलाफ मुख्यमंत्री ममता बनर्जी सीबीआई के क्षेत्रीय कार्यालय पर लगभग पांच घंटे से धरना दे रही हैं। भाजपा ने भी मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के खिलाफ मेदिनीपुर के कोतवाली थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है।

मुख्यमंत्री के इस कदम के खिलाफ भाजपा ने भी मोर्चा खोल दिया है। भाजपा के महासचिव और बंगाल के केंद्रीय प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने ट्वीट किया, "पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री, जो राज्य में कानून-व्यवस्था बनाए रखने की शपथ ले रही हैं, वह दुखद रूप से कानून लागू करने वाली एजेंसियों को धमका रही हैं और सीबीआई के लिए बाधाएं खड़ी कर रही हैं। यह बंगाल के लोगों के लिए बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है।

दिलीप घोष ने दर्ज कराई एफआईआर -

इधर, मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के खिलाफ प्रदेश अध्यक्ष और भाजपा सांसद दिलीप घोष ने शिकायत दर्ज कराई है। ममता बनर्जी के खिलाफ मेदिनीपुर के कोतवाली थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। बनर्जी पर राज्य में चुनाव के बाद हुई हिंसा के मद्देनजर हिंसा भड़काने का आरोप लगाया गया है। दिलीप घोष ने दावा किया कि ममता ने चेतावनी दी थी कि अगर केंद्रीय बल चले गए तो खेल खेला जाएगा और 02 मई के बाद से राज्य में हिंसा का सिलसिला जारी है। उन्होंने ममता बनर्जी पर सीधे तौर पर लूटपाट, रेप और हत्या का आरोप लगाया गया है।

हमला करने की धमकी -

भाजपा अध्यक्ष ने आरोप लगाते हुए कहा कि कि ममता ने केंद्रीय बलों के खिलाफ भड़काऊ टिप्पणी की थी। उन्हें जनसभा में लाठी, हत्थे और कुल्हाड़ी से बलों पर हमला करने का संदेश देते हुए भी सुना गया था। इसलिए उन्होंने मुख्यमंत्री के खिलाफ तुरंत कानूनी कार्रवाई करने की बात कही है। दिलीप घोष ने शिकायत का यह पत्र पुलिस महानिदेशक के साथ-साथ गृह विभाग के सचिव और अन्य संबंधित एजेंसियों को भेज दिया गया है।

Updated : 2021-10-12T16:12:06+05:30
Tags:    

स्वदेश वेब डेस्क

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Share it
Top