Home > राज्य > अन्य > पश्चिम बंगाल > बंगाल में नहीं थम रही हिंसा, केंद्रीय मंत्री निशीथ प्रमाणिक पर तीर से हमला, TMC पर लगाया आरोप

बंगाल में नहीं थम रही हिंसा, केंद्रीय मंत्री निशीथ प्रमाणिक पर तीर से हमला, TMC पर लगाया आरोप

पुलिस मौके पर मौजूद थी लेकिन बीचबचाव करने के बजाय तमाशबीन बनी रही

बंगाल में नहीं थम रही हिंसा, केंद्रीय मंत्री निशीथ प्रमाणिक पर तीर से हमला, TMC पर लगाया आरोप
X

कोलकाता/वेबडेस्क। श्चिम बंगाल में अगले महीने पंचायत चुनाव होने हैं, लेकिन इसके बावजूद बंगल में हिंसा थमने का नाम नहीं ले रही है। इसी बीच केंद्रीय गृह राज्य मंत्री निशीथ प्रमाणिक पर पश्चिम बंगाल के कूचबिहार जिले में एक बार फिर जानलेवा हमला हुआ है।

जानकारी के अनुसार शनिवार को जिले के दिनहाटा महकमे के साहेबगंज इलाके में भाजपा विधायक सुकुमार रॉय और पार्टी की महिला पंचायत उम्मीदवार के साथ प्रमाणिक गुजर रहे थे, उसी दौरान उनके काफिले को घेर कर धारदार हथियारों से हमला किया गया। मंत्री के काफिले पर तीर चलाए गए और कटार भी फेंके गए। घटना के बाद केंद्रीय गृह राज्य मंत्री ने आरोप लगाया कि उन पर तृणमूल के लोगों ने हमला किया है। प्रमाणिक ने कहा, "राज्य के मंत्री उदयन गुहा ने हमला करने वालों का नेतृत्व किया। पुलिस मौके पर मौजूद थी लेकिन बीचबचाव करने के बजाय तमाशबीन बनी रही।"

पहले भी हुआ हमला -

उल्लेखनीय है कि गत फरवरी में भी केंद्रीय गृह राज्य मंत्री के काफिले पर बमों से हमला किया गया था, जिसकी सीबीआई जांच चल रही है।

Updated : 17 Jun 2023 11:00 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top