Home > राज्य > अन्य > पश्चिम बंगाल > अर्पिता मुखर्जी की चार कारें गायब, बड़ी मात्रा में नकदी होने की आशंका, जांच में जुटी ईडी

अर्पिता मुखर्जी की चार कारें गायब, बड़ी मात्रा में नकदी होने की आशंका, जांच में जुटी ईडी

अर्पिता मुखर्जी की चार कारें गायब, बड़ी मात्रा में नकदी होने की आशंका, जांच में जुटी ईडी
X

कोलकाता। शिक्षक नियुक्ति भ्रष्टाचार मामले में गिरफ्तार किए गए राज्य के बड़े नेता पार्थ चटर्जी और उनकी महिला सहयोगी अर्पिता मुखर्जी के जिस फ्लैट में ईडी अधिकारियों ने छापेमारी की थी वहां से चार महंगी गाड़ियां रहस्यमय तरीके से लापता हो गई हैं। इसके बाद ईडी अधिकारी इसकी जांच में जुट गए हैं।

सीसीटीवी फुटेज खंगाला जा रहा है। पता चला है कि गत शुक्रवार को सबसे पहले टालीगंज के डायमंड सिटी के फ्लैट में ईडी अधिकारियों ने छापेमारी की थी। वहीं से चारों गाड़ियां लापता हुई हैं। ईडी अधिकारी ने बताया कि वहां पांच महंगी गाड़ियां थीं जिसमें से चार लापता हैं। केवल एक खड़ी हैं। कहां गई गाड़ियां, कौन ले गया, किसके कहने पर ले गया, इसकी जांच शुरू कर दी गई है। स्थानीय थाने से भी संपर्क किया गया है और कोलकाता पुलिस की मदद से सड़कों पर लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज भी देखे जा रहे हैं।

उल्लेखनीय है कि अर्पिता के इस फ्लैट से 22 करोड़ नगद और 79 लाख के गहने के अलावा 20 मोबाइल फोन तथा विदेशी मुद्रा बरामद किए गए थे।

Updated : 5 Aug 2022 7:04 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top