Home > राज्य > उत्तरप्रदेश > वाराणसी > वाराणसी एयरपोर्ट को ड्रोन बम से उड़ाने की मिली धमकी, CISF ने बढ़ाई सुरक्षा

वाराणसी एयरपोर्ट को ड्रोन बम से उड़ाने की मिली धमकी, CISF ने बढ़ाई सुरक्षा

फूलपुर थाने में एयरपोर्ट के मुख्य सुरक्षा अधिकारी ने अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया

वाराणसी एयरपोर्ट को ड्रोन बम से उड़ाने की मिली धमकी, CISF ने बढ़ाई सुरक्षा
X

नईदिल्ली। बाबतपुर स्थित लाल बहादुर शास्त्री अन्तर राष्ट्रीय एयरपोर्ट को रंगों के पर्व होली पर ड्रोन बम से उड़ाने की धमकी भरा पत्र मिला है। पत्र मिलने के बाद से एयरपोर्ट पर सुरक्षा व्यवस्था को लेकर सीआईएसएफ के जवान अलर्ट है। वाराणसी एयरपोर्ट के अधिकारियों ने नागर विमानन महानिदेशालय (डीजीसीए) और भारतीय विमानपत्तन प्राधिकरण नई दिल्ली को भी इसकी सूचना दी ।

एयरपोर्ट की सुरक्षा को लेकर एयरपोर्ट प्रबंधन और सुरक्षा एजेंसियों के अफसरों ने आपात बैठक की। इसके बाद धमकी भरे पत्र को लेकर एयरपोर्ट के मुख्य सुरक्षा अधिकारी शक्ति त्रिपाठी ने फूलपुर थाने में अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मुकदमा भी दर्ज कराया । तहरीर के अनुसार होली से पहले एयरपोर्ट पर ड्रोन बम से हमले की धमकी भरा पत्र डाक से विमान पतन निदेशक के नाम से भेजा गया । बुधवार शाम को डाक से आए पत्रों की जांच की जा रही थी। इसी दौरान धमकी भरा पत्र मिला। पत्र में लिखा गया था कि होली पर्व पर वाराणसी एयरपोर्ट को उड़ा दिया जाएगा। पत्र मिलने के बाद तत्काल वरिष्ठ अधिकारियों को सूचना दी गई और रात में ही मीटिंग बुलाई गई।

इस संबंध में एसीपी पिंडरा अमित कुमार पांडेय ने पत्रकारों को बताया कि एयरपोर्ट के सुरक्षा संबंधित सभी एजेंसियों को अलर्ट कर दिया गया है। फूलपुर पुलिस ने भी अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जॉच शुरू कर दी है।

Updated : 13 April 2024 12:56 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top