Home > राज्य > उत्तरप्रदेश > वाराणसी > प्रियंका वढ़ेरा-राहुल गांधी ने बाबा विश्वनाथ के दर्शन किए, रोड शो में होंगे शामिल

प्रियंका वढ़ेरा-राहुल गांधी ने बाबा विश्वनाथ के दर्शन किए, रोड शो में होंगे शामिल

प्रियंका वढ़ेरा-राहुल गांधी ने बाबा विश्वनाथ के दर्शन किए, रोड शो में होंगे शामिल
X

वाराणसी। प्रदेश विधानसभा चुनाव के सातवें और अन्तिम चरण में वाराणसी सहित पूर्वांचल के जिलों में जीत के लिए काशी में डेरा डाले कांग्रेस की महासचिव प्रियंका वढेरा और पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने शुक्रवार को बाबा विश्वनाथ के दरबार में हाजिरी लगाई। बाबा के स्वर्णिम गर्भगृह में मंदिर के अर्चक आचार्य श्रीकांत मिश्र ने षोडशोपचार विधि से पूजन-अर्चन कराया। विधि विधान से दर्शन पूजन के बाद भाई-बहन ने पार्टी के जीत के लिए बाबा से कामना की। इस दौरान प्रियंका ने बाबा के दरबार में आए श्रद्धालुओं से भी बातचीत की।

दर्शन पूजन के बाद पैदल ही भाई-बहन मंदिर से गोदौलिया की ओर चल पड़े। पूरे राह दोनों लोगों का अभिवादन स्वीकर करते रहे। कार्यकर्ता उत्साह के साथ नारेबाजी करते रहे। जिला कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता नृपेंद्र नारायण सिंह ने बताया कि दर्शन-पूजन के बाद राहुल गांधी और प्रियंका गांधी गोदौलिया चौराहे पर पहुंचे और सड़क मार्ग से पिंडरा विधानसभा के फूलपुर मार्केट रवाना हो गए। वहां दोनों नेता कांग्रेस उम्मीदवार अजय राय के समर्थन में जनसभा को संबोधित करेंगे।

Updated : 5 March 2022 2:49 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top