Home > राज्य > उत्तरप्रदेश > वाराणसी > प्रधानमंत्री के आगमन से पहले मुख्यमंत्री का दौरा, बाबा विश्वनाथ का अभिषेक किया

प्रधानमंत्री के आगमन से पहले मुख्यमंत्री का दौरा, बाबा विश्वनाथ का अभिषेक किया

प्रधानमंत्री के आगमन से पहले मुख्यमंत्री का दौरा, बाबा विश्वनाथ का अभिषेक किया
X

वाराणसी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के वाराणसी दौरे की तैयारियों का जायजा लेने मंगलवार दोपहर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी शहर में आ गये। मुख्यमंत्री का हेलीकॉप्टर सीधे प्रधानमंत्री के जनसभा स्थल बीएचयू आईआईटी मैदान में उतरा। मुख्यमंत्री ने हेलीकॉप्टर से उतरते ही मैदान का जायजा लेने के बाद यहां चल रही तैयारियों को देखा और जिलाधिकारी कौशल राज शर्मा से पूरी जानकारी ली।

सजेगा वाराणसी -


मुख्यमंत्री ने यहां कड़ी सुरक्षा के बीच कार्यक्रम स्थल का जायजा लिया और तैयारियों की जानकारी ली। यहां से मुख्यमंत्री सीधे सड़क मार्ग से सिगरा स्थित रुद्राक्ष कन्वेंशन सेंटर पहुंचे और वहां चल रहे तैयारी को परखा। इस दौरान मुख्यमंत्री ने अफसरों से कहा कि कार्यक्रम स्थल और प्रधानमंत्री के आने- जाने वाले रूट पर साफ-सफाई का खास ध्यान रखें। प्रधानमंत्री शहर में आये तो उत्सव जैसा माहौल दिखे पूरे शहर को सजाये।

कोरोना प्रोटोकाल के पालन पर जोर -

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री के आगमन के दौरान रूट डायवर्जन और यातायात की व्यवस्था ऐसी हो कि आम लोगों को किसी भी प्रकार की असुविधा और परेशानी न होने पाये। मुख्यमंत्री ने प्रधानमंत्री के सुरक्षा व्यवस्था और जनसभा में कोरोना प्रोटोकाल के पालन पर खासा जोर दिया। मुख्यमंत्री प्रधानमंत्री के कार्यक्रम स्थलों का जायजा लेने के बाद बाबा विश्वनाथ के दरबार में दर्शन पूजन के लिए पहुंचे। मंदिर के गर्भगृह में मुख्यमंत्री ने बाबा के पावन ज्योर्तिलिंग का विधि विधान से पूजा अर्चना कर जलाभिषेक किया ।

Updated : 2021-10-12T15:44:58+05:30
Tags:    

स्वदेश वेब डेस्क

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Share it
Top