Home > राज्य > उत्तरप्रदेश > वाराणसी > अक्षय कुमार पहुंचे वाराणसी, गंगा आरती में हुए शामिल

अक्षय कुमार पहुंचे वाराणसी, गंगा आरती में हुए शामिल

अक्षय कुमार पहुंचे वाराणसी, गंगा आरती में हुए शामिल
X

वाराणसी। बॉलीबुड के जाने माने अभिनेता अक्षय कुमार सोमवार अपराह्न में वाराणसी पहुंचे। बाबतपुर स्थित लाल बहादुर शास्त्री अन्तर राष्ट्रीय एयरपोर्ट से अक्षय कुमार कड़ी सुरक्षा के बीच युवा अभिनेत्री मानुषी छिल्लर के साथ शहर में स्थित एक तारांकित होटल में आये। यहां कुछ देर विश्राम के बाद अक्षय कुमार अपनी आने वाली फिल्म पृथ्वीराज का प्रमोशन करने अभिनेत्री मानुषी छिल्लर के साथ गंगा तट पर जायेंगे।

फिल्म के निर्देशक चंद्रप्रकाश द्विवेदी और पूरी यूनिट के साथ अक्षय कुमार श्री काशी विश्वनाथ मंदिर में दर्शन-पूजन के बाद गंगा आरती भी देखेंगे। फिल्म यूनिट की गंगा तट पर मौजूदगी देख घाट पर विशेष चौकसी बरती जा रही है। ऐतिहासिक पीरियड फिल्म पृथ्वीराज के ट्रेलर को सोशल मीडिया में लोग पसंद कर रहे है।

अक्षय कुमार ने फिल्म के बारे में बताया है कि'शौर्य और वीरता की अमर कहानी… पर आधारित है। ट्रेलर में पृथ्वीराज की शौर्य ,वीरता और साहस के साथ -साथ संयोगिता के साथ उनके प्रेम की झलक भी दिखाई गई है। इस फिल्म से मानुषी छिल्लर बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं। फिल्म में अक्षय कुमार और मानुषी के अलावा अभिनेता संजय दत्त और सोनू सूद भी अहम भूमिकाओं में हैं। फिल्म 'पृथ्वीराज' में अक्षय कुमार सम्राट पृथ्वीराज बने है। उल्लेखनी है कि वाराणसी में आने के पहले अभिनेता अक्षय कुमार ने ट्वीट कर इसकी जानकारी भी दी।

Updated : 30 May 2022 1:33 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top