Top
Home > राज्य > उत्तरप्रदेश > वाराणसी > वैक्सीन की पहली डोज़ लगने के बाद बुखार आये तो घबराएं नही: मंत्री अनिल राजभर

वैक्सीन की पहली डोज़ लगने के बाद बुखार आये तो घबराएं नही: मंत्री अनिल राजभर

उन्होंने वैक्सीनेशन लगवाने के लिए आए लोगों से अपील किया की वैक्सिंग की पहली डोज लगने के बाद हो सकता है हल्का बुखार आये लेकिन उससे घबराने की जरूरत नही है।

वैक्सीन की पहली डोज़ लगने के बाद बुखार आये तो घबराएं नही: मंत्री अनिल राजभर
X

वाराणसी: उत्तर प्रदेश के पिछड़ा वर्ग कल्याण एवं दिव्यांगजन सशक्तीकरण मंत्री अनिल राजभर ने जनपद के विधानसभा क्षेत्र के चिरईगांव प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पर चल रहे वैक्सीनेशन का निरीक्षण किया। उन्होंने वैक्सीनेशन कराने आ रहे लोगो से वैक्सीनेशन की व्यवस्था का फीडबैक भी लिया। मंत्री राजभर ने वैक्सीनेशन स्वास्थ्य केंद्र चिरईगांव पर वैक्सीनेशन से संबंधित सारी सुविधाओं की समीक्षा की।

उन्होंने वैक्सीनेशन लगवाने के लिए आए लोगों से अपील किया की वैक्सिंग की पहली डोज लगने के बाद हो सकता है हल्का बुखार आये लेकिन उससे घबराने की जरूरत नही है। उन्होंने प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पर वैक्सीनेशन होने या लोगों की बारी आने में समय से वैक्सीन लग रही है या नहीं। किसी प्रकार की कोई असुविधा तो नहीं हो रही है इसकी पड़ताल की।

नव निर्वाचित ग्राम प्रधानों से किया वर्चुअल संवाद दी बधाई

प्रदेश के पिछड़ा वर्ग कल्याण एवं दिव्यांगजन सशक्तीकरण मंत्री अनिल राजभर ने जनपद के चिरईगांव विकास खंड के नव निर्वाचित ग्राम प्रधान से वर्चुअल संवाद किया। उन्होंने नव निर्वाचित ग्राम प्रधान को शपथ ग्रहण करने पर बधाई दी और कहा कि आप लोगों की अपेक्षाओं पर आप खरे उतरे है।

इस दौरान मंत्री अनिल राजभर ने नव निर्वाचित ग्राम प्रधानों से गांव का विकास किस तरह से हो सकता है विकास में किस तरह से सहयोग किया जा सकता हैं इस पर सुझाव मांगे है।

Updated : 26 May 2021 1:44 PM GMT
Tags:    

Swadesh Lucknow

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Share it
Top