Top
Home > राज्य > उत्तरप्रदेश > वाराणसी > वाराणसी: व्यापारियों का गजब अभियान, मास्क न पहनने वालों की उतारी आरती

वाराणसी: व्यापारियों का गजब अभियान, मास्क न पहनने वालों की उतारी आरती

वाराणसी की सामाजिक संस्था सुबह-ए-बनारस क्लब की ओर से विशेश्वरगंज स्थित दूध मंडी में अभियान चलाया गया।

वाराणसी: व्यापारियों का गजब अभियान, मास्क न पहनने वालों की उतारी आरती
X

वाराणसी: कोरोना संक्रमण का दायरा वाराणसी में लगातार बढ़ रहा है। पिछले चार दिन में ही संक्रमित मरीजों का आंकड़ा एक हजार के पार हो गया है। लोगों को जागरूक करने के उद्देश्य से वाराणसी की सामाजिक संस्था सुबह-ए-बनारस क्लब की ओर से विशेश्वरगंज स्थित दूध मंडी में अभियान चलाया गया। इस दौरान मास्क नहीं लगाने वालों की व्यापारियों ने आरती उतारी और मास्क लगाने की अपील की।

दूध मंडी में आए विक्रेताओं से अपील की गई कि कोविड-19 के नियमों का पालन करें और प्रशासन द्वारा निर्देशित सोशल डिस्टेंसिंग और मास्क लगाने के आदेशों का कड़ाई से पालन करें। कोरोना से लड़ने के लिए वैक्सीन लगाने के बावजूद सोशल डिस्टेंसिंग का भी पालन करना होगा। तभी हम सफलतापूर्वक कोरोना से लड़ सकते हैं। संस्था अध्यक्ष मुकेश जायसवाल व उद्यमी विजय कपूर ने कहा कि पिछले साल के मुकाबले इस साल भी कोरोना अपना विकराल रूप धारण करते हुए लोगों को अपना शिकार बना रहा है।

पिछले साल कोरोना के वजह से बेपटरी हो चुके व्यापार को पटरी पर लाने के लिए व्यवसायियों द्वारा अथक प्रयास किया जा रहा है। पिछले साल की तरह इस साल भी कुछ नासमझ लोगों की लापरवाही की वजह से कोरोना ने फिर से अपना विकराल रूप दिखाना शुरू कर दिया है। इससे लड़ने का एकमात्र कारगर उपाय सोशल डिस्टेंसिंग, मास्क लगाना और समय-समय पर नियमित रूप से हाथ धोना है।

अभियान में अमरेश जायसवाल, नंदकुमार टोपी वाले, अनिल केसरी, प्रदीप गुप्त, राजेश केसरी, पंकज पाठक, डॉ मनोज यादव, सुनील अहमद खान, राजेश श्रीवास्तव आदि रहे।

Updated : 5 April 2021 11:33 AM GMT
Tags:    

Swadesh Lucknow

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Share it
Top