Home > राज्य > उत्तरप्रदेश > अन्य > विकास भी होगा और अपराधियों को सबक सिखाने के लिए बुलडोजर भी चलेगा : योगी आदित्यनाथ

विकास भी होगा और अपराधियों को सबक सिखाने के लिए बुलडोजर भी चलेगा : योगी आदित्यनाथ

योगी आदित्यनाथ ने महाराजगंज में की सभा

विकास भी होगा और अपराधियों को सबक सिखाने के लिए बुलडोजर भी चलेगा : योगी आदित्यनाथ
X

महराजगंज। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि प्रदेश के विधानसभा चुनाव में पांच चरणों के मतदान से ही यह स्पष्ट हो गया है कि एक बार फिर भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) की प्रचंड बहुमत वाली सरकार बनने जा रही है। छठवें व सातवें चरण में हम दमदार सरकार के लिए जीत का चौका व छक्का मारने जा रहे हैं। प्रदेश में एक बार पुनः दमदार सरकार होगी तो विकास भी होगा और अपराधियों को सबक सिखाने के लिए बुलडोजर भी चलेगा। पांच सालों में हमने जो कहा, उसे करके दिखा दिया है।


मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ मंगलवार को जिले के पनियरा विधानसभा क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी व वर्तमान विधायक ज्ञानेंद्र सिंह के पक्ष में चुनावी जनसभा को संबोधित कर रहे थे। पंचायत इंटर कॉलेज परतावल के मैदान में आयोजित जनसभा के दौरान मुख्यमंत्री ने कहा कि सपा-बसपा की सरकारों में दंगों का एक इतिहास रहा है। पर, भाजपा की सरकार में पांच सालों में एक भी दंगा नहीं हुआ। उन्होंने कहा कि दंगा कैसे रोकना है, यह उन्होंने परतावल में ही सीखा है। पहले यहां अराजक तत्व गुंडागर्दी करते थे, मंदिरों में तोड़फोड़ करते थे, बहन-बेटियों की इज्जत के साथ खिलवाड़ करते थे। तब हमने यहां सबके सहयोग से अराजक तत्व पर नकेल कसी थी। उन्होंने कहा कि हमने तय किया है कि न हम गौ माता को कटने देंगे और न ही अन्नदाता किसानों की फसलों को नुकसान होने देंगे।

नीयत साफ हो तो विकास के लिए पैसा भी आ जाता है -

मुख्यमंत्री ने कहा कि हर एक तरफ हो रहे विकास से समाजवादी पार्टी के लोग परेशान हैं कि आखिर इसके लिए पैसा कहां से आ रहा है। नीयत साफ हो तो पैसा भी आ जाता है। सपा की सरकार में विकास का सिर्फ एक ही अर्थ था, कब्रिस्तानों की बाउंड्रीवाल का निर्माण, जबकि भाजपा की सरकार ने एक्सप्रेसवे हाईवे बनवाए , स्कूल, कॉलेज, आईटीआई, पॉलिटेक्निक व मेडिकल कॉलेजों का निर्माण किया। गरीबों के मकान बनवाए। उन्हें जन कल्याणकारी योजनाओं का लाभ दिया।

कोरोना कालखंड में मुफ्त जांच, इलाज व वैक्सीन के साथ डबल डोज राशन, तेल, दाल व नमक की सुविधा दी। यही सपा व बसपा की सरकारें होतीं तो वैक्सीन ब्लैक कर दिया जाता। गरीबों का राशन सपा के गुर्गे चट कर जाते, बसपा के समय में हाथी के बड़े पेट में चला जाता। बुलडोजर नाम का उपकरण एक्सप्रेस वे, हाईवे भी बनाता है और माफिया को रौंदने का काम भी करता है। बुलडोजर के दोबारा आने की आहट सुनकर सपा व बसपा के नेता आहत हैं। वह बाहर भागने के लिए टिकट बुक कराने में जुटे हुए हैं। इस दौरान मुख्यमंत्री ने जनहित के लिए चलाई गई योजनाओं में आगामी समय में होने वाली बढ़ोतरी की जानकारी भी लोगों से साझा की। जनसभा को केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री पंकज चौधरी, विधायक एवं प्रत्याशी ज्ञानेंद्र सिंह, बीज प्रमाणीकरण संस्था के उपाध्यक्ष राधेश्याम सिंह आदि ने भी संबोधित किया।

Updated : 1 March 2022 1:57 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top