Home > राज्य > उत्तरप्रदेश > अन्य > योगी आदित्यनाथ ने गोरखपुर में किया मतदान, कहा- भाजपा 300 से ज्यादा सीटें जीतेगी

योगी आदित्यनाथ ने गोरखपुर में किया मतदान, कहा- भाजपा 300 से ज्यादा सीटें जीतेगी

योगी आदित्यनाथ ने गोरखपुर में किया मतदान, कहा- भाजपा 300 से ज्यादा सीटें जीतेगी
X

गोरखपुर। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शहर विधानसभा के गोरखनाथ मंदिर रोड स्थित प्राथमिक पाठशाला कन्या (निकट झूलेलाल मंदिर) के बूथ संख्या 249 पर मतदान किया। इसके बाद पत्रकारों से रूबरू योगी आदित्यनाथ ने जनता से घर से बाहर निकलकर मतदान करने की अपील की।

यूपी विधानसभा चुनाव के छठे चरण का मतदान जारी है। दस जिलों की 57 सीटों पर हो रहे इस चरण के चुनाव में सीएम योगी आदित्यनाथ खुद गोरखपुर सदर सीट से मैदान में हैं। उन्होंने मतदान शुरू होते ही अपने बूथ पर पहुंचकर वोट डाला। इसके बाद मीडियाकर्मियों से बात करते हुए मुख्यमंत्री योगी ने दावा किया छठे चरण में बीजेपी के पक्ष में जोरदार छक्का लगेगा। बीजेपी पौने तीन सौ, तीन सौ के लक्ष्य को हासिल करेगी। सातवें चरण में यह आंकड़ा रिकॉर्ड बनाएगा।

अधिक से अधिक मतदान करें -


उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश समान्य निर्वाचन में मुझे अपना मतदान देने का अवसर प्राप्त हुआ है। जनता जनार्दन में अपार उत्साह है। यह आम जनमानस की जागरूकता का प्रमाण है कि ना केवल जनता जनार्दन अपने संवैधानिक अधिकारों के प्रति बल्कि अपने संवैधानिक कर्तव्यों के प्रति बहुत जागरूक है। खास कर माताएं बहनें जिस उत्साह के साथ मतदान करने आ रही हैं, बहुत शुभ है। छठे चरण में आज मतदान हो रहा है। पूरे 9 जनपदों के सभी मतदाताओं से मेरी अपील है कि अधिक से अधिक संख्या में बूथ पर जाकर मतदान करें। एक अच्छी सरकार के लिए, सुशासन की स्थापाना के लिए, मतदान करना है।

भाजपा के समर्थन में मतदान करें -

सीएम योगी ने जनता से अपील की कि वे मतदान स्वंय भी करें और हरेक मतदाता को मतदान के लिए प्रेरित करें। उन्होंने कहा कि राजनीति को कुछ लोगों ने वंशवाद, भ्रष्टाचार, माफियावाद और आतंकवाद के समर्थन का पर्याय बनाने का प्रयास किया है। अगर हमें इस विकृति से बाहर निकलना है, वंशवाद, जातिपाति और मजहब की राजनीति से बाहर निकलना है तो मदान करें और विकास, सुशासन, सुरक्षा और राष्ट्रवाद के मुद्दे पर भाजपा के समर्थन में मतदान करें।

उन्होंने कहा कि पांच चरणों के रुझान में भारतीय जनता पार्टी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में पूर्ण बहुमत से काफी आगे चल रही है। छठे चरण का मतदान जारी है। आज जोरदार छक्का लगेगा और भारतीय जनता पार्टी 275 से 300 सीटों के लक्ष्य को प्राप्त करेगी।

Updated : 5 March 2022 2:53 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top