Home > राज्य > उत्तरप्रदेश > अन्य > करहल सीट को लेकर योगी आदित्यनाथ ने किया बड़ा दावा, सुनकर उड़ गए अखिलेश के होश

करहल सीट को लेकर योगी आदित्यनाथ ने किया बड़ा दावा, सुनकर उड़ गए अखिलेश के होश

योगी आदित्यनाथ ने फ़िरोजाबाद में की रैली

करहल सीट को लेकर योगी आदित्यनाथ ने किया बड़ा दावा, सुनकर उड़ गए अखिलेश के होश
X

फिरोजाबाद। प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को फिरोजाबाद में दहाड़ लगाते हुए कहा कि हम फिरोजाबाद की पांच सीटों के साथ करहल और मैनपुरी में भी चुनाव जीतेंगे। उन्होंने कहा कि पहले पूरे प्रदेश में एक साजिश के तहत अराजकता पैदा करने का काम होता था, दंगे होते थे लेकिन अब दंगे नही होते बल्कि धूमधाम से कांबड़ यात्रा निकलती है।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मंगलवार को फिरोजाबाद जिले में सिरसागंज व टूंडला विधानसभा में चुनावी जनसभाओं को संबोधित करने पहुंचे थे। उन्होंने मंच से कहा कि भगवान श्री कृष्ण ने सज्जनों की रक्षा के लिए व दुर्जनों को भगाने के लिए धरती पर जन्म लिया लेकिन सपा ने तो भगवान श्री कृष्ण की जन्माष्टमी पर भी रोक लगा दी। हमारी सरकार बनी तो हमने ना केवल श्री कृष्ण जन्माष्टमी के आयोजन को मनाने का काम किया बल्कि हमने सभी जेलों में भी धूमधाम से भगवान श्री कृष्ण की जन्माष्टमी बनाए जाने का निर्णय लिया। हम सभी तीर्थों का विकास करा रहे हैं यह हमारा दायित्व भी है और जन आस्था का सम्मान भी। हमने कहा था हम राम मंदिर बनाएंगे आज अयोध्या में भव्य राम मंदिर बन रहा है। काशी विश्वनाथ धाम का पुनरुत्थान हुआ है। अब मथुरा में द्वापर युग की याद को ताजा करेंगे यह काम भी चल रहा है। हमने आस्था से खिलवाड़ नहीं होने दिया।

सैफई खानदान -


उन्होंने कहा कि सैफई खानदान नहीं चाहेगा कि कोई दूसरा यादव खड़ा हो सके, जो व्यक्ति 12 बजे सोकर उठता है वह अपने पराए का ध्यान ना रखता हो वह हरिओम यादव जैसे जनाधार वाले नेता का क्या सम्मान करेगा। हरिओम यादव ने जमीन से जुड़कर अपने दम पर जनता के हित की लड़ाई लड़ी है, जो जनता के सुख में सहभागी होते हैं वह सच्चे साथी होते है।

वैक्सीन का विरोध -

मुख्यमंत्री के कहा कि कोरोना काल में पूरी दुनिया पस्त थी तमाम लोगों को जान गवानी पड़ी लेकिन प्रधानमंत्री के नेतृत्व में जीवन व जीविका को चलाने का काम। सपा के मुखिया वैक्सीन का विरोध कर रहे थे वह इसलिए कर रहे थे कि ज्यादा से ज्यादा लोग कोरोना की चपेट में आ सके और ज्यादा से ज्यादा लोगों को नुकसान हो, लेकिन हमने सभी लोगों को वैक्सीन दी। हो सकता है वह केबल अपने परिवार के बारे में सोचते हो लेकिन मेरे लिए तो उत्तर प्रदेश की जनता ही मेरा परिवार है। डबल इंजन की सरकार द्वारा महीने में दो बार राशन दिया जा रहा है।

करहल-मैनपुरी जीतेंगे-

उन्होंने कहा कि सिरसागंज में हरिओम यादव तो भारी मतों से चुनाव जीतेंगे ही साथ ही फिरोजाबाद की पांचों सीटों के साथ करहल व मैनपुरी भी जीतेंगे। सिरसागंज सीट पर सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव के समधी व सिरसागंज सीट से दो वार के सपा विधायक हरिओम यादव भाजपा से चुनाव मैदान में है और वह सपा उम्मीदवार सर्वेश यादव को टक्कर दे रहे है।

Updated : 2022-02-15T17:16:43+05:30
Tags:    

स्वदेश वेब डेस्क

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Share it
Top