Top
Home > राज्य > उत्तरप्रदेश > अन्य > पश्चिम बंगाल की स्थिति भविष्य में जम्मू-कश्मीर जैसी हो जाएगी : सुरेन्द्र सिंह

पश्चिम बंगाल की स्थिति भविष्य में जम्मू-कश्मीर जैसी हो जाएगी : सुरेन्द्र सिंह

उन्होंने कहा कि पश्चिम बंगाल में भाजपा का जनाधार बढ़ा है। लेकिन हैरत भरी बात यह है कि अगर ऐसा ही होता रहा तो पश्चिम बंगाल की स्थिति भविष्य में जम्मू-कश्मीर की हो जाएगी।

पश्चिम बंगाल की स्थिति भविष्य में जम्मू-कश्मीर जैसी हो जाएगी : सुरेन्द्र सिंह
X

बलिया: पश्चिम बंगाल में भारतीय जनता पार्टी की जबरदस्त हार के बाद बैरिया के चर्चित विधायक सुरेंद्र सिंह ने अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। उन्होंने कहा कि पश्चिम बंगाल में भाजपा का जनाधार बढ़ा है। लेकिन हैरत भरी बात यह है कि अगर ऐसा ही होता रहा तो पश्चिम बंगाल की स्थिति भविष्य में जम्मू-कश्मीर की हो जाएगी।

सोमवार को बैरिया में पत्रकारों से बातचीत करते हुए भाजपा विधायक ने कहा कि पश्चिम बंगाल के चुनाव परिणाम पर मैं बेधड़क कह सकता हूं कि भारतीय जनता पार्टी का जनाधार बढ़ा है। लेकिन हैरत की बात यह है कि भारत में रहने वाला मुसलमान उसी दल को वोट करेगा, जो बीजेपी को हरा सके। क्योंकि 143 पश्चिम बंगाल की सीट पर 30 फीसदी आबादी मुसलमानों की है। पश्चिम बंगाल के चुनाव में कांग्रेस हो या अन्य दल किसी को भी मुसलमानों ने पसंद नहीं किया है।


उन्होंने आगे कहा कि भारतीय जनता पार्टी को हराने वाली टीएमसी पार्टी को मुसलमानों ने वोट करके यह सिद्ध कर दिया है कि हम उसी को मतदान करेंगे, जो भारतीय जनता पार्टी को हरा सके। हलांकि लोकतंत्र में हार-जीत होता रहता है। आने वाले समय में भारतीय जनता पार्टी और दुगनी ताकत से पश्चिम बंगाल में अपनी तैयारी करेगी। पश्चिम बंगाल को जम्मू कश्मीर बनने से भारतीय जनता पार्टी ही रोक सकती है।


उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी एक अर्न्तराष्ट्रीय नेता है। बंगाल की स्थिति पर उनकी अभी भी पैनी निगाह है, क्योंकि राष्ट्रहित में बंगाल की गतिविधियों पर निगाह रखना आवश्यक हैं।

Updated : 3 May 2021 10:52 AM GMT
Tags:    

Swadesh Lucknow

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Share it
Top