Top
Home > राज्य > उत्तरप्रदेश > अन्य > उप्र : बहू ने जहर देकर सबको मारा फिर खुद कर ली आत्महत्या

उप्र : बहू ने जहर देकर सबको मारा फिर खुद कर ली आत्महत्या

उप्र : बहू ने जहर देकर सबको मारा फिर खुद कर ली आत्महत्या
X

एटा। एटा के एक ही परिवार के पाँच लोगों की मौत के मामले में पुलिस ने सनसनी खेज खुलासा किया है। घर की बहू ने जहर देकर पहले सबको मारा और फिर खुद जहर खाकर आत्महत्या कर ली। एसएसपी ने बताया कि घर कलह चल रही थी। बहू रुड़की शिफ्ट होना चाहती थी। इसी कारण इस वारदात को अंजाम दिया गया।

एटा में एक ही परिवार के पांच लोगों का शव शनिवार सुबह मिला। घर से हारपिक और सल्फास की डिब्बी भी मिली थी। कोतवाली नगर के मोहल्ला शृंगार नगर में रिटायर्ड स्वास्थ्यकर्मी राजेश्वर प्रसाद पचौरी (75) पुत्र रामप्रसाद पचौरी रहते थे। उनकी पुत्रवधू दिव्या (35) पत्नी दिवाकर, नाती आरुष (8) आरव (एक) रहते थे। कुछ दिन पूर्व बेटे की साली बुलबुल निवासी सोनई (23) निवासी सोनई, हाथरस भी आ गई थी। शनिवार सुबह दूध देने के लिए महिला आई थी। महिला ने गेट खटखटाया तो कोई आवाज नहीं आई। उसने अंदर झांककर देखा तो गेट के पास ही चारपाई पर दिव्या की लाश पड़ी दिखाई दी। यह देख वह चीख निकल गई। इस मामले की जानकारी आसपास के लोगों को दी गई। पूरा मोहल्ला जमा हो गया। अंदर से ताला बंद होने के कारण कुछ पता नहीं चल सका।

सूचना मिलने पर पुलिस पहुंच गई। तब तक परिवार के अन्य लोग भी पहुंच गए। पुलिस ने गैस कटर से गेट काटकर अंदर जाकर देखा तो सभी मृत पड़े थे। यह हाल देख कोहराम मच गया। मौके पर एसएसपी सुनील कुमार सिंह, डीएम सुखलाल भारती, एडीएम प्रशासन विवेक मिश्रा, एएसपी संजय कुमार, सदर विधायक विपिन वर्मा डेविड आदि लोग पहुंच गए। पुलिस ने डॉग स्क्वाउड आदि से जांच कराई है।

Updated : 26 April 2020 5:59 AM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top