Top
Home > राज्य > उत्तरप्रदेश > अन्य > उत्तर प्रदेश : आजमगढ़ में एयरक्राफ्ट क्रैश, एक की मौत

उत्तर प्रदेश : आजमगढ़ में एयरक्राफ्ट क्रैश, एक की मौत

उत्तर प्रदेश : आजमगढ़ में एयरक्राफ्ट क्रैश, एक की मौत
X

आजमगढ़। उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ जिले के सरायमीर में एक हादसा हो गया। यहां एक एयरक्राफ्ट क्रैश हो गया। इसमें पायलट की मौत हो गई जबकि पायलट के साथ बैठे दूसरे व्यक्ति का अभी पता नहीं चला है, उसकी तलाश जारी है।

जानकारी के मुताबिक पूससा गांव में लगभग 11:20 बजे एक एयरक्राफ्ट गिर गया। ग्रामीणों के मुताबिक दो लोग पैराशूट से कूदे थे। इसमें पायलट का शव ग्रामीणों ने खोज लिया, जबकि दूसरे का अभी पता नहीं चला है। खबर की जानकारी मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। ग्रामीणों ने एयरक्राफ्ट के मलवे से 400 मीटर दूर एक व्यक्ति घायल पड़ा था। कुछ देर में ही उसने दम तोड़ दिया। एयरक्राफ्ट से कूदने वाले दूसरे व्यक्ति की तलाश की जा रही है। माना जा रहा है कि इनमें से एक पायलट व दूसरा को पायलट है।

उत्तर प्रदेश के ही अलीगढ़ में कुछ महीनों पहले एक निजी कंपनी का ट्रेनी एयरक्राफ्ट लैंडिंग के दौरान हवाई पट्‌टी पर क्रैश हो गया था। क्रैश के बाद इसमें आग लग गई थी। इससे पहले इसमें सवार सभी 6 लोग सुरक्षित निकलने में कामयाब रहे थे। बताया गया था कि विमान का पहिया बिजली के तार में फंसने की वजह से यह हादसा हुआ था। यह विमान दिल्ली से मरम्मत के लिए लाया गया था।

Updated : 21 Sep 2020 8:44 AM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top