Top
Home > राज्य > उत्तरप्रदेश > अन्य > मेरठ: 25-25 हजार के दो इनामी लुटेरे मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार, 1 फरार

मेरठ: 25-25 हजार के दो इनामी लुटेरे मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार, 1 फरार

सोनू सैनी और ताज मौहम्मद पर 25-25 हजार का इनाम भी घोषित था। वहीं, फरार चल रहे बदमाश की पुलिस सरगर्मी से तलाश कर रही है।

मेरठ: 25-25 हजार के दो इनामी लुटेरे मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार, 1 फरार
X

मेरठ: शुक्रवार देर रात सरधना पुलिस की शातिर लुटेरों के साथ मुठभेड़ हो गई। इस दौरान हुई फायरिंग में दो कुख्यात लुटेरे पैर में गोली लगने से घायल हो गए। जबकि उनका एक साथी मौके से फरार हो गया। एसपी देहात में बताया कि पकड़े गए लुटेरों के ऊपर 25-25 हजार रुपए का इनाम घोषित है। बदमाशों के पास से हथियार और भारी मात्रा में कैश बरामद किया गया है। दोनों लुटेरों ने पिछले दिनों सरधना क्षेत्र में हुई लूट की कुछ घटनाओं में अपना हाथ बताया है।

दरअसल, देर रात मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने मंढियाई-नानू रोड पर बाहुबली फैक्ट्री के सामने बाइक सवार बदमाशों की घेराबंदी की। जिस पर बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस की जवाबी फायरिंग में दो बदमाश पैर में गोली लगने से घायल हो गए। जबकि उनका एक साथी मौके से फरार हो गया। एसपी देहात केशव मिश्रा ने बताया कि पूछताछ के दौरान घायल बदमाशों ने अपने नाम इंचौली थाना क्षेत्र के महल निवासी सोनू सैनी और मूल रूप से दिल्ली की श्रीराम कॉलोनी निवासी ताज मौहम्मद उर्फ ताजू बताया। बदमाशों के पास से दो तमंचे, कारतूस, लाल रंग की अपाचे बाइक और 43 हजार कैश बरामद किया गया।

एसपी देहात के मुताबिक बदमाशों के फरार हुए साथी का नाम साहिल है। पुलिस के मुताबिक तीनों ही बदमाश बेहद शातिर लुटेरे हैं और सरधना क्षेत्र में हुई लूट की कई घटनाओं में शामिल रहे हैं। सोनू सैनी और ताज मौहम्मद पर 25,-25 हजार का इनाम भी घोषित था। दोनों घायल बदमाशों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Updated : 2021-04-03T13:33:08+05:30
Tags:    

Swadesh Lucknow

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Share it
Top