Home > राज्य > उत्तरप्रदेश > अन्य > बहराइच: तेज रफ्तार पिकअप ट्रक में घुसी, दो की मौत

बहराइच: तेज रफ्तार पिकअप ट्रक में घुसी, दो की मौत

मौके पर पहुंचे सीओ व थाने की पुलिस फोर्स ने पिकअप को कटर से काटकर चालक और उसके सहयोगी को बाहर निकाला। कैसरगंज सीएससी के डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया।

बहराइच: तेज रफ्तार पिकअप ट्रक में घुसी, दो की मौत
X

बहराइच। कैसरगंज से खरबूजा लादकर बहराइच आ रही तेज रफ्तार पिकअप जीप कैसरगंज के बरखुरदारा पुर के निकट सड़क किनारे खड़ी ट्रक में पीछे से घुस गई। मौके पर पहुंचे सीओ व थाने की पुलिस फोर्स ने पिकअप को कटर से काटकर चालक और उसके सहयोगी को बाहर निकाला। कैसरगंज सीएससी के डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। मृतक क्लीनर की पहचान नहीं हो सकी है। पुलिस अधिकारी शिनाख्त करने की कोशिश में जुटे हैं।

कैसरगंज मंडी से खरबूजे की खेप लादकर पिकप संख्या यूपी 40 टी 2774 रविवार देर शाम को बहराइच की ओर आ रही थी। पिकअप जब लखनऊ बहराइच मार्ग पर कैसरगंज बरखुरद्वारापुर के निकट पहुंची तभी चालक अपना संतुलन खो बैठा। तेज रफ्तार पिकअप बरखुरद्वारापुर कें निकट स्थित कोमल ढाबा के पास खड़े ट्रक में पीछे से जा घुसी। पिकअप के परखच्चे उड़ गए। दुर्घटना की आवाज सुनकर आसपास के लोग दौड़े।

सूचना पाकर सीओ और कैसरगंज थाने के प्रभारी निरीक्षक पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए। पिकअप में फंसे चालक और उसके सहयोगी को गैस कटर की सहायता से वाहन काटकर बाहर निकाला गया। पिकअप चालक की पहचान राजकुमार पुत्र रामगोपाल के रूप में हुई जबकि उसके सहयोगी क्लीनर की शिनाख्त नहीं हो सकी।

पुलिस क्षेत्राधिकारी कैसरगंज जेपी त्रिपाठी व कोतवाल संजय कुमार गुप्ता ने लोगों की मदद से लहूलुहान चालक और उसके सहयोगी क्लीनर को एंबुलेंस की सहायता से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कैसरगंज भिजवाया। वहां पर डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। कोतवाल संजय कुमार गुप्ता ने बताया कि अभी क्लीनर की पहचान नहीं हो पाई है जांच पड़ताल की जा रही है इसके बाद दोनों शवों को पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा जाएगा।

Updated : 17 May 2021 3:22 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh Lucknow

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Top