Home > राज्य > उत्तरप्रदेश > अन्य > गोरखपुर: युवती को जबरन गाडी में बैठाने की दरोगा ने की कोशिश, ग्रामीणों ने पीटा

गोरखपुर: युवती को जबरन गाडी में बैठाने की दरोगा ने की कोशिश, ग्रामीणों ने पीटा

बहराइच जनपद में तैनात दरोगा नरेंद्र चौधरी के इस हरकत से नाराज ग्रामीणों ने उसे पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया।

गोरखपुर: युवती को जबरन गाडी में बैठाने की दरोगा ने की कोशिश, ग्रामीणों ने पीटा
X

गोरखपुर: सहजनवां के गीडा थाना क्षेत्र के गाहासाड़ रंजीतवा टोला की एक युवती को उसके घर में घुसकर एक दरोगा जबरन गाड़ी में बैठाने का प्रयास किया। बहराइच जनपद में तैनात दरोगा नरेंद्र चौधरी के इस हरकत से नाराज ग्रामीणों ने उसे पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया।

मिली जानकारी के अनुसार सहजनवां नगर पंचायत के वार्ड नं 2 गाहासाड़ के रंजीतवा टोला में मंगलवार की रात 12 बजे के आसपास एक स्कार्पियो पर सवार तीन लोग पहुंचे। पुलिस की वर्दी में दरोगा एक व्यक्ति के घर मे घुस गया। आरोप है कि दरोगा घर की एक युवती के कनपटी पर पिस्टल लगाकर जबरन अपनी गाड़ी में बैठाने की कोशिश करने लगा। युवती के शोर मचाने पर घरवाले उठ गए और विरोध करने लगे । दरोगा वर्दी का धौस दिखाकर धमकाने लगा।

आसपास के लोग इक्कठा हो गए और दरोगा को पकड़ लिया, दरोगा मारपीट करने के लिए उतारू हो गया। ग्रामीणों ने दरोगा को पीटना शुरू कर दिया। दरोगा को पीटता देख साथ मे आये दोनों युवक भागने लगे। साथियों को भागता देख दरोगा अपनी सरकारी पिस्टल व मोबाइल छोड़कर भाग गया।

ग्रामीणों ने घटना की सूचना पुलिस हेल्पलाइन 112 नम्बर पर दिया। गीडा पुलिस मौके पर पहुंच कर घटना की जानकारी प्राप्त किया। पुलिस ने रात में ही आरोपी दरोगा को स्कार्पियो सहित पकड़ लिया। गीडा पुलिस ने रात में ही युवती के पिता व चचेरे भाई को पूछताछ के लिए बुलाया था। पुलिस रात में ही दरोगा का पिस्टल‌ और मोबाइल कब्जा में लेने का प्रयास किया था। ग्रामीणों के विरोध पर पुलिस वापस लौट गई।

बुधवार को सुबह ग्रामीणों की मौजूदगी में पुलिस दरोगा के पिस्टल को कब्जे में ले सकी। आरोपी दरोगा सहजनवां व गीडा थाने में तैनात रहा चुका है। तैनाती के दौरान दरोगा युवती के घर के नजदीक किराए पर कमरा लेकर रहता था।

बहराइच तबादले के बाद कमरा खाली कर दिया था। युवती के घर वालों दरोगा नरेंद्र चौधरी के खिलाफ थाने में तहरीर दिया है। तहरीर के आधार पर आरोपी दरोगा के खिलाफ विधिसंगत धाराओं में मुकदमा पंजीकृत किया गया है।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक दिनेश कुमार पी ने आरोपी दरोगा के कृत्य से बहराइच पुलिस अधीक्षक को अवगत करा दिया है।

Updated : 28 April 2021 11:29 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh Lucknow

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Top