Home > राज्य > उत्तरप्रदेश > अन्य > गोरक्षकों ने बैठक में लिया फैसला, गोहत्या दोषियों के खिलाफ हो कड़ी कार्यवाही

गोरक्षकों ने बैठक में लिया फैसला, गोहत्या दोषियों के खिलाफ हो कड़ी कार्यवाही

गोरक्षकों ने बैठक में लिया फैसला,  गोहत्या दोषियों के खिलाफ हो कड़ी कार्यवाही
X

बांदा/नरैनी। गो हत्या मामले को लेकर विश्व हिंदू परिषद के प्रांतीय गो रक्षक ने नरैनी डाक बंगले में गौ सेवको के साथ बैठक की। घटना की जानकारी ली। आगे की रणनीति बनाई। नरैनी डाक बंगले में विश्व हिंदू परिषद के प्रांतीय गोरक्षक गंगाधर मिश्रा ने बैठक में मौजूद गो सेवको से वार्ता कर घटना की हकीकत जानी। कहा कि गायों के साथ यह अत्याचार बर्दाश्त नहीं है। दोषियों के खिलाफ कार्यवाही हर दशा में कराई जाएगी।

कस्बा में चलाई जा रही कैलाश सोनी द्वारा संचालित शिवानी गौशाला को देखा। डाक बंगले में बैठक के दौरान विश्व हिंदू परिषद जिलाध्यक्ष चंद्रमोहन बेदी, सगठन मंत्री चंद्रिका प्रसाद दीक्षित, बजरग दल गौ सेवा प्रमुख सोनू करवरिया, कैलाश सोनी, मोंटी दीक्षित, जीतू, सुशील आदि मौजूद रहे।

18 गायों का पोस्टमार्टम -

एसडीएम पन्ना मध्यप्रदेश ने सत्यनारायण ने बताया कि पहाड़ी खेरा में 4 दिसंबर को जो गोवंश छोड़ा गया था। नरैनी प्रशासन के द्वारा उसमें से 18 गायों का पोस्टमार्टम करवाया जा चुका है। शेष गायों का लोकेशन ट्रेस करने के लिए टीम गठित की गई है। टीम के द्वारा जो रिपोर्ट दी जाएगी कि उन गायों का लोकेशन कहां है। वह कहां-कहां जंगलों में भटक रही हैं। नरैनी प्रशासन को अवगत कराया जाएगा अभी कोई उनका लोकेशन नहीं मिल रहा है। हमारी टीम जंगलों में उनको तलाश रही है।

Updated : 10 Dec 2021 1:38 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top