Home > राज्य > उत्तरप्रदेश > अन्य > एसएससी ग्रुप के एमडी धीरेंद्र प्रताप सिंह 'धीरू' ने 10 लाख की लागत के 10 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर जरूरतमंदों की सेवा में सौंपे

एसएससी ग्रुप के एमडी धीरेंद्र प्रताप सिंह 'धीरू' ने 10 लाख की लागत के 10 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर जरूरतमंदों की सेवा में सौंपे

एसएससी ग्रुप के एमडी धीरेन्द्र प्रताप सिंह 'धीरु' ने 10 लाख रुपये की लागत के 10 ऑक्सीजन कंस्ट्रेटर जनपदवासियों के लिए उपलब्ध कराए हैं।

एसएससी ग्रुप के एमडी धीरेंद्र प्रताप सिंह धीरू ने 10 लाख की लागत के 10 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर जरूरतमंदों की सेवा में सौंपे
X

बलरामपुर: कोरोना संक्रमण के कारण ऑक्सीजन लेवल घटने की समस्या से ग्रस्त 200 से ऊपर जरूरतमंदों को ऑक्सीजन सिलेंडर उपलब्ध करवाने वाले एसएससी ग्रुप के एमडी धीरेन्द्र प्रताप सिंह 'धीरु' ने 10 लाख रुपये की लागत के 10 ऑक्सीजन कंस्ट्रेटर जनपदवासियों के लिए उपलब्ध कराए हैं। इन ऑक्सीजन कंस्ट्रेटर को भाजपा जिला मीडिया प्रभारी डीपी सिंह 'बैस', संस्था के सदस्य शुभेंद्र मिश्रा एवं शिवम मिश्रा ने मुख्य विकास अधिकारी रिया केजरीवाल, मुख्य चिकित्सा अधिकारी विजय बहादुर सिंह, परियोजना निदेशक अनिल कुमार सिंह को सौंपे।

एसएससी ग्रुप ऑफ कंम्पनीज के एमडी धीरेंद्र प्रताप सिंह 'धीरू' ने कहा कि कोरोना महामारी से जनपद को बचाए रखने एवं ऑक्सीजन की बेहतर सुविधा उपलब्ध कराने हेतु जिलाधिकारी के निर्देशों का पालन करते हुए 10 ऑक्सीजन कन्सट्रेटर जिसकी कीमत करीब 10 लाख है, इस कठिन समय में जनपदवासियों को ऑक्सीजन की सुविधा उपलब्ध कराने में मेरा सहयोग प्राप्त करने के लिए जिलाधिकारी व सीडीओ महोदया को आभार व्यक्त करता हूं।

भाजपा जिला मीडिया प्रभारी डीपी सिंह बैंस ने कहा कि एसएससी ग्रुप ऑफ कंपनी के एमडी धीरेंद्र प्रताप सिंह धीरू ने कोरोना काल में अपनी गाढ़ी कमाई से बलरामपुर में लगातार 45 दिन 500/600 जरूरतमंदों को बलरामपुर के टॉप कैटर्स द्वारा लंच पैकेट बनवाकर वितरित किया। बॉर्डर पर प्रवासी मजदूरों को 24 घंटे लंगर लगाकर भोजन, पानी, लगभग 21000 लोगों को कराया।

उन्होंने बताया कि 45 दिन तक पुलिसकर्मियों, मीडियाकर्मियों को पानी और बिस्कुट उपलब्ध कराया। कोरोना योद्धा सफाई कर्मी, स्वास्थ्य कर्मी, मीडिया कर्मी, आगनबाड़ी कार्यकत्री, पुलिसकर्मियों को सैनिटाइजर, मास अंगवस्त्र भेंटकर सम्मानित किया। लगभग 70,000 लोगों को भोजन, 20,000 लोगों को राशन किट, 500 पैडल मशीन एवं सैनिटाइजर विद्यालयों एवं कार्यालयों में उपलब्ध कराएं एवं 5,000 जरूरतमंदों को उच्च गुणवत्ता का कंबल भेंट किए। जनपद के सभी कोरोना योद्धाओं को समारोहपूर्वक अंगवस्त्र प्रशस्ति-पत्र करोना किट देकर सम्मानित किया। इसके अतिरिक्त जनपद के 100 मेधावी छात्रों को समारोहपूर्वक शील्ड एवं शिक्षा किट भेंटकर सम्मानित किया जाना।

उन्होंने बताया कि मथुरा बाजार में 22 लाख लगाकर शिव मंदिर का जीर्णोद्धार, करोड़ों की लागत से श्री महादेव झारखंडी मंदिर में साईंनाथ मंदिर का निर्माण सहित सैकड़ों मंदिरों का जीर्णोद्धार, झारखंडी मंदिर में सीसी कैमरों से लैस करना, नगर कोतवाली के मंदिर का जीर्णोद्धार, जनकपुर में 16 लाख की लागत से शिव दरबार एवं ग्रेनाइट भेंट करना, तुलसीपुर आदिशक्ति मां पाटेश्वरी स्कूल एवं पुलिस लाइन बलरामपुर में छह-छह लाख की लागत से ओपन जिम का निर्माण, गरीब लड़कियों, मरीजों, जरूरतमंदों को कई लाख रुपए गोपनीय दान किया जाना, नौ-नौ दिवसीय दो रामकथा पहली बार जिसमें प्रत्येक दिन कथा में आए हजारों लोगों को भोजन कराना, जनपद के सभी राम कथा में सहयोग देना, ऑक्सीजन अपने व्यय पर उपलब्ध कराना, महाराणा प्रताप एवं महापुरुषों की मूर्तियों की स्थापना सम्मिलित हैं। उनके द्वारा स्टेडियम में ओपन जिम तथा ऑक्सीजन प्लांट की स्थापना भी प्रस्तावित है।

Updated : 15 May 2021 9:42 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh Lucknow

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Top