Home > राज्य > उत्तरप्रदेश > अन्य > बांदा में सपा प्रत्याशी को ग्रामीणों ने भगाया, विरोध देख युवक पर चढ़ाई गाड़ी

बांदा में सपा प्रत्याशी को ग्रामीणों ने भगाया, विरोध देख युवक पर चढ़ाई गाड़ी

बांदा में सपा प्रत्याशी को ग्रामीणों ने भगाया, विरोध देख युवक पर चढ़ाई गाड़ी
X

बांदा। जनपद बांदा में तिंदवारी विधानसभा क्षेत्र से समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी बृजेश प्रजापति का जमालपुर गांव में ग्रामीणों ने काम नहीं तो वोट नहीं कह कर विरोध किया और नारेबाजी शुरू की। इसी दौरान प्रत्याशी के ड्राइवर ने गाड़ी भगा दी। इसकी चपेट में आकर एक युवक घायल हो गया। इसके बाद ग्रामीणों व सपा समर्थकों के बीच जमकर नोकझोंक हुई। कुछ देर में सपा प्रत्याशी अपने समर्थकों सहित गांव से नौ दो ग्यारह हो गए।


बताते हैं कि, आज बृजेश प्रजापति अपने समर्थकों के साथ कई गाड़ियों से जनसंपर्क करने जमालपुर गांव पहुंचे। तभी वहां के ग्रामीणों ने विरोध करते हुए कहा कि जिन्होंने काम नहीं कराया। उन्हें गांव में घुसने नहीं दिया जाएगा। इसी बात को लेकर सपा समर्थकों व ग्रामीणों के बीच जमकर नोक-झोक और नारेबाजी शुरू हो गई। तभी बृजेश प्रजापति के ड्राइवर ने गाड़ी भगाई, जिसकी चपेट में आकर गांव का जीतू पांडे पुत्र विनोद पांडे घायल हो गया। इससे ग्रामीणों का आक्रोश और बढ़ गया। ग्रामीणों के आक्रोश को देखते हुए सपा समर्थकों ने प्रत्याशी सहित भागना उचित समझा।

रोड का झूठा दावा -

इसके पहले सपा प्रत्याशी ने ग्रामीणों से कहा कि मैंने यहां पर 2 सीसी रोड बनवाई है। तो ग्रामीणों ने कहा कि जहां भी तुमने सीसी रोड बनवाई है। हमें दिखाओ हम मान लेंगे कि तुमने काम कराया है लेकिन वह ग्रामीणों को सीसी रोड नहीं दिखा सके यही वजह है कि विरोध चरम सीमा पर बढ़ गया था। बृजेश प्रजापति भाजपा के टिकट से इसी विधानसभा क्षेत्र से विधायक बने थेे और चुनाव से पहले ही उन्होंने भाजपा छोड़कर सपा जॉइन कर ली थी और सपा से प्रत्याशी बन गए। बताया जाता है कि युवक पर गाड़ी चढ़ाये जाने से गांव में आक्रोश व्याप्त है, ग्रामीणों ने सपा प्रत्याशी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

Updated : 15 Feb 2022 12:37 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top