Home > राज्य > उत्तरप्रदेश > अन्य > सपा प्रत्याशी के समर्थन में "साईकिल का बटन दबाना है, नया पाकिस्तान बनाना है" लगे नारे, देखें वीडियो

सपा प्रत्याशी के समर्थन में "साईकिल का बटन दबाना है, नया पाकिस्तान बनाना है" लगे नारे, देखें वीडियो

X

कानपुर। कानपुर में आज एक बार फिर समाजवादी पार्टी का पाकिस्तान प्रेम उजागर हो गया। बिठूर विधानसभा से सपा उम्मीदवार मुनींद्र शुक्ला के समर्थकों ने पाकिस्तान के समर्थन में नारे लगाए।सॉशल मीडिया पर इसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

दरअसल, सपा प्रत्याशी आज अपनी विधानसभा क्षेत्र में लोगों से जनसंपर्क कर रहे थे। उसी दौरान उनके कार्यकार्ताओं और समर्थकों ने साइकिल का बटन दबाना है, नया पाकिस्तान बनाना है नारे लगाए। पुलिस ने वीडियो सामने आने के बाद जांच शुरू कर दी है। वहीं सपा नेताओं का कहना है कि वीडियो एडिटेड है।हालांकि अब तक सपा प्रत्याशी मुनींद्र शुक्ला और सपा प्रमुख अखिलेश यादव की ओर से कोई सफाई नहीं आई है।

अखिलेश का जिन्ना प्रेम -

बता दें की इससे पहले अखिलेश यादव भारत विभाजन के सूत्रधार रहे मोहम्मद अली जिन्ना के प्रति अपना प्रेम जाहिर कर चुके है। उन्होंने बीते दिनों एक सभा के दौरान महात्मा गांधी, सरदार पटेल की तारीफ करते हुए जिन्ना को भी उनके बराबर का महापुरुष कह दिया था। उन्होंने कहा था की देश के महापुरुषों गांधी, पटेल और जिन्ना ने देश को आजादी दिलाई। उनके इस बयान के बाद देश भर में उनकी आलोचना शुरू हो गई थी।

Updated : 23 Feb 2022 2:14 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top