Home > राज्य > उत्तरप्रदेश > अन्य > बहराइच-लखीमपुर सीमा पर बढ़ाई गई सुरक्षा, नेताओं के जाने पर लगाई रोक

बहराइच-लखीमपुर सीमा पर बढ़ाई गई सुरक्षा, नेताओं के जाने पर लगाई रोक

बहराइच-लखीमपुर सीमा पर बढ़ाई गई सुरक्षा, नेताओं के जाने पर लगाई रोक
X

बहराइच। लखीमपुर जिले में हुए बवाल में बहराइच के दो किसान की मौत के बाद जिले की पुलिस अलर्ट हो गई है। बहराइच-लखीमपुर बार्डर पर स्थित जालिमनगर पुल को छावनी में तब्दील कर दिया गया है। आने-जाने वाले लोगों पर सख्त निगरानी की जा रही है। राजनेताओं के आने-जाने पर रोक लगा दिया गया है।

लखीमपुर खीरी जिले में हुए बवाल मे बहराइच के नानपारा कोतवाली क्षेत्र के मोहनिया गांव निवासी गुरविंदर सिंह पुत्र सुखविंदर सिंह व बंजारा टांडा निवासी दलजीत सिंह पुत्र हरी सिंह की मौत हो गई। लखीमपुर में हुए बवाल में बहराइच के किसान की मौत की सूचना किसान आक्रोशित हो उठे। किसानों व राजनेताओं का आक्रोश देखते हुए जिले के सभी सीमाओं पर निगरानी बढ़ा दी गई है। लखीमपुर बार्डर को छावनी में तब्दील कर दिया गया है।

मोतीपुर थानाध्यक्ष आरपी यादव व जालिमनगर चौकी इंचार्ज अवधेश द्विवेदी की अगुवाई में चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है। थानाध्यक्ष ने बताया कि एसपी के निर्देश पर चेकिंग की जा रही है। लखीमपुर जाने वाले लोगों से कारण पूछा जा रहा है।एएसपी ग्रामीण अशोक कुमार ने बताया कि सुरक्षा के मद्देनजर राजनेताओं को नहीं जाने दिया जा रहा है। आक्रोशित लोगों को लगातार समझाने का प्रयास किया जा रहा है।

Updated : 2021-10-12T15:36:48+05:30
Tags:    

स्वदेश वेब डेस्क

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Share it
Top