Home > राज्य > उत्तरप्रदेश > अन्य > बांदा : एसडीआरएफ ने यमुना नदी से एक और शव निकाला

बांदा : एसडीआरएफ ने यमुना नदी से एक और शव निकाला

बांदा : एसडीआरएफ ने यमुना नदी से एक और शव निकाला
X

बांदा। यमुना नदी में बारा गलौली में बने पांटून पुल में घटी घटना को लेकर बड़ी खोजबीन के बाद एसडीआरएफ टीम को एक और सफलता मिली है। उन्होंने एक दूसरा शव भी पानी के अंदर से बरामद कर जमीन में ला दिया है।

15 सदस्यीय एसडीआरएफ की टीम की अगुवाई कर रहे राजेंद्र शुक्ल, जसपुरा थाना प्रभारी राजेश वर्मा की लगातार 25 फरवरी की रात 12 बजे के बाद से लेकर 28 फरवरी दोपहर 2 बजे तक 14 चक्का ट्रक में करीब 30 टन अर्थात 300 बोरियां धान समेत यमुना नदी में गिर जाने को लेकर एसडीआरएफ और पुलिस प्रशासन ने रात-दिन तलाश किया। वही दिल्ली से आए ट्रक मालिक मनोज गर्ग भी गलौली बारा पांटून पुल में हुए हादसे पर पहुंच जाने के बाद मौजूद रहे।

घटनास्थल में पहले दिन क्लीनर साजिद 30 वर्ष पुत्र बाबू निवासी लाल दरवाजा अमेठी फर्रुखाबाद का शव बरामद होने के बाद मृतक के पिता बाबू अली घटनास्थल पर पहुंचकर तथा ट्रक ड्राइवर शकील पुत्र मोहम्मद शमीम 30 वर्ष निवासी गुरसहायगंज मोहल्ला पठान टोला जिला कन्नौज जो सोमवार दोपहर 2 बजे एसडीआरएफ की टीम द्वारा 40 फुट नीचे गहरे यमुना नदी के पानी में ट्रक चालक के फंसे होने को लेकर सूचना दी।

डीप ड्राइवर प्रेमचंद्र, मिथिलेश कुमार, गुलशन कुमार आदि ने नाव लगा कर तथा थाना प्रभारी जसपुरा राजेश वर्मा द्वारा हाइड्रा मंगा कर यमुना नदी के गहरे पानी से 300 धान भरी बोरियों को निकाला। बोरियों को किनारे रखने के साथ हाइड्रा से ट्रक को निकाला गया। ट्रक के नीचे दबे चालक मोहम्मद शकील का शव निकालकर नाव के सहारे किनारे रखा गया। शव को देखते हैं मृतक के छोटे भाई अकील की आंख ेनम हो गई। मृतक तीन भाइयों में सबसे बड़ा था।

Updated : 28 Feb 2022 1:46 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top