Home > राज्य > उत्तरप्रदेश > अन्य > उत्तर प्रदेश में कोरोना से निपटने में हुई घोर लापरवाही: संजय सिंह

उत्तर प्रदेश में कोरोना से निपटने में हुई घोर लापरवाही: संजय सिंह

आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता और राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने बुधवार को प्रेस वार्ता के दौरान कोरोना महामारी की तैयारियों को लेकर केंद्र और प्रदेश सरकार को कटघरे में खड़ा किया है।

उत्तर प्रदेश में कोरोना से निपटने में हुई घोर लापरवाही: संजय सिंह
X

सुलतानपुर (ज्ञानेंद्र विक्रम सिंह): गृह जनपद सुलतानपुर पहुंचे आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता और राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने बुधवार को प्रेस वार्ता के दौरान कोरोना महामारी की तैयारियों को लेकर केंद्र और प्रदेश सरकार को कटघरे में खड़ा किया है।

उन्होंने कहा कि सरकार की लापरवाही के कारण प्रदेश में कोरोना महामारी ने जानलेवा रूप ले लिया है। इस बार की महामारी पिछली बार के कोरोना से ज्यादा खतरनाक है। कोरोना को नियंत्रित करने की तैयारी को लेकर केंद्र और प्रदेश सरकार पर उन्होंने लापरवाही का आरोप लगाया।

संजय ने कहा कि उत्तर प्रदेश में लोगों को उनके हाल पर मरने के लिए छोड़ दिया गया है। हर जिले से दुखदाई खबरें आ रही हैं। कोरोना के जांच कराने के लिए लाइन, इलाज और बेड का इंतजाम करने के लिए लाइन यहां तक की शव जलाने के लिए भी लाइन लग रही है। आखिर इसका जिम्मेदार कौन है? आक्सीजन बेड, आईसीयू बेड और अन्य इंतजाम एक साल बाद भी आखिर क्यों नहीं हो पाये?

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री और विपक्ष के नेता के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करते हुए उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री को सुनील बंसल के सम्पर्क में आने के बाद से ही आइसोलेट हो जाना चाहिए था।

संजय सिंह ने कहा कि मेरी या विपक्ष की बात छोड़िए लखनऊ के जिलाधिकारी, एक भाजपा सांसद और प्रदेश के एक कैबिनेट मंत्री ने खुद ही स्वास्थ्य सेवाओं की बदहाली की बात स्वीकार की है। इसके बावजूद भी न तो स्वास्थ्य सेवाएं सुधरीं न ही कोई विशेष इंतजाम किए गए।

संजय सिंह ने सवालिया लहजे में कहा कि प्रधानमंत्री बताएं कि कोरोना के नाम पर बने पीएम केयर फंड में आये हजारों करोड़ रुपये से कोरोना से निपटने के कितने इंतजाम किए गए। उन्होंने आगे कहा कि प्रदेश की जनता कुव्यवस्था का शिकार हो रही है। सरकार, प्रशासन और सभी जिम्मेदार लोगों को तुरंत सचेत होकर इसपर ध्यान देना चाहिए।

Updated : 14 April 2021 2:27 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh Lucknow

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Top