Home > राज्य > उत्तरप्रदेश > अन्य > अब साहिबाबाद विधायक, पत्नी व पुत्र कोरोना संक्रमित

अब साहिबाबाद विधायक, पत्नी व पुत्र कोरोना संक्रमित

अब साहिबाबाद विधायक, पत्नी व पुत्र कोरोना संक्रमित
X

गाजियाबाद। जिला प्रशासन के लाख जतन के बावजूद दिल्ली से सटे गाजियाबाद में कोरोना पर अंकुश नहीं लग पा रहा है। साहिबाबाद के विधायक सुनील शर्मा उनकी पत्नी व पुत्र भी कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। इससे पहले पूर्व सांसद सुरेंद्र प्रकाश गोयल भी कोरोना पाजिटिव पाए गए थे। उन्हें दिल्ली के सर गंगा अस्पताल में भर्ती कराया गया है और उनकी हालत पिछले कई दिनों से स्थिर बनी हुई है।

साहिबाबाद के विधायक सुनील शर्मा व उनके पुत्र को कई पिछले कई दिनों से बुखार आ रहा था। दवा लेने के बाद भी जब बुखार नहीं उतरा तो तीनों के कोरोना का परीक्षण कराया गया तो तीनों ही कोरोना पॉजिटिव पाए गए। पारिवारिक सूत्रों के अनुसार आज तीनों को निजी अस्पताल में भर्ती कराया जाएगा। इससे पहले पूर्व सांसद सुरेंद्र गोयल भी कोरोना पॉजिटिव पाए जा चुके हैं। उनके पुत्र सुशांत गोयल ने बताया कि पहले से उनकी हालत में सुधार है।

पिछले 24 घंटों के दौरान की स्थिति में नजर डालें तो गाजियाबाद में कुल 103 नए कोरोना संक्रमित मरीज मिले हैं। जबकि 34 मरीजों को डिस्चार्ज किया गया है। अभी तक जिले में कुल 64 लोगों की कोरोना के कारण मौत हो चुकी है और 4475 को डिस्चार्ज किया जा चुका है।

Updated : 7 Aug 2020 8:43 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Top