Home > राज्य > उत्तरप्रदेश > अन्य > इटावा में कार का टायर फटा, डीसीएम से टकराई, 6 लोगों की मौत, 3 घायल

इटावा में कार का टायर फटा, डीसीएम से टकराई, 6 लोगों की मौत, 3 घायल

इटावा में कार का टायर फटा, डीसीएम से टकराई,  6 लोगों की मौत, 3 घायल
X

इटावा। जनपद में थाना सैफई क्षेत्र के अंतर्गत इटावा मैनपुरी मार्ग पर तेज रफ्तार अर्टिगा गाड़ी का टायर फटने से अनियंत्रित होकर हादसे का शिकार हो गई। हादसे में गाड़ी सवार आधा दर्जन लोगों की मौत हो गई जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और घायलों को उपचार के लिए सैफई मेडिकल यूनिवर्सिटी मैं भर्ती करवाया गया है। तीनों घायलों की हालत गंभीर बनी हुई है। बताया जा रहा है कि फोटो स्टूडियो की टीम किसी वैवाहिक कार्यक्रम को कवरेज करने के लिए जा रही थी।


मौके पर पहुंचे एसपी ग्रामीण सतपाल सिंह ने बताया कि थाना सैफई क्षेत्र के अंतर्गकार कार इटावा-मैनपुरी मार्ग पर नगला राठौर के पास तेज रफ्तार अर्टिगा गाड़ी का टाॅयर फटने से अनियंत्रित होकर सड़क के उस पार खड़ी डीसीएम में जाकर टकरा गई। हादसे में गाड़ी में सवार आधा दर्जन लोगों की मौत हो गई है। मृतकों के नाम विशेष, मनजीत, ब्रजमोहन, करन, सद्दाम और विपिन बताए जा रहे हैं।

एसपी ग्रामीण ने बताया कि इस भीषण दुर्घटना में घायल तीन लोग को उपचार के लिए सैफई मेडिकल यूनिवर्सिटी में भर्ती करा दिया गया है। जहां डाक्टरों द्वारा उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है। वहीं मरने वालों के शवों को कब्जे में लेकर पुलिस पोस्टमार्टम की प्रक्रिया कराई जा रही है। एसपी ग्रामीण के मुताबिक, हादसे के शिकार सभी लोग जसवंत नगर के रहने वाले हैं और एक निजी फोटो स्टूडियो के लिए काम करते हैं। घटना से पूर्व सभी लोग कार में सवार होकर शादी कार्यक्रम को फोटो कवरेज करने के लिए जा रहे थे।

Updated : 9 March 2022 12:08 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top