Home > राज्य > उत्तरप्रदेश > अन्य > राष्ट्रीय लोक दल की प्रेस कांफ्रेंस में आपस में भिड़े नेता, जमकर हुई गाली-गलौच

राष्ट्रीय लोक दल की प्रेस कांफ्रेंस में आपस में भिड़े नेता, जमकर हुई गाली-गलौच

राष्ट्रीय लोक दल की प्रेस कांफ्रेंस में आपस में भिड़े नेता, जमकर हुई गाली-गलौच
X

गजियाबाद।राष्ट्रीय लोकदल की प्रेस कॉन्फ्रेंस में बुधवार को पार्टी के पूर्व महानगर अध्यक्ष व वरिष्ठ नेता आपस में भीड़ गए। दोनों ने न बल्कि एक दूसरे के खिलाफ अभद्र भाषा कर प्रयोग किया और देख लेने की धमकी दे डाली। पूरे मामले से पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जयंत चौधरी को अवगत करा दिया गया है।

राष्ट्रीय लोकदल ने नए जिलाध्यक्ष की घोषणा के लिए प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित की थी। पार्टी के क्षेत्रीय अध्यक्ष यशपाल सिंह को करनी थी। प्रेस कॉन्फ्रेंस से पहले नए अध्यक्ष धर्मेन्द्र राठी का स्वागत समारोह चल रहा था। इसी दौरान पार्टी के पूर्व महानगर अध्यक्ष रविन्द्र चौहान व वरिष्ठ नेता अमरजीत सिंह विडडी के बीच फ़ोटो खिंचवाने को लेकर विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ा की दोनों एक दूसरे को अभद्र भाषा का प्रयोग करने लगे और जूतम पैजार की नौबत आ गयी। इस दौरान पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता सरदार इंदरजीत सिंह टीटू व अन्य पार्टी नेताओं ने किसी तरह से बीच बचाव कराया और मामला शांत हुआ।

रविन्द्र चौहान ने जारी किया बयान -

दूसरी ओर रविन्द्र चौहान ने एक बयान जारी किया है जिसमे उन्होंने कहा है कि आज नवनियुक्त जिलाध्यक्ष की नियुक्ति की प्रेस कॉन्फ्रेंस में क्षेत्रीय अध्यक्ष यशवीर सिंह के सामने जिस तरीके से पार्टी के एक पुराने नेता ने मेरे को बेइज्जत करने का काम किया इससे मैं बहुत आहत हूं और पूरी मीडिया के सामने मेरे प्रति जो दूर व्यवहार किया और बहुत अभद्र शब्दों का इस्तेमाल किया गया। जिससे मैं खुद व मेरा पूरा परिवार दुखी है लेकिन फिर भी मैं राष्ट्रीय अध्यक्ष जयंत चौधरी के निर्णय का इंतजार करूंगा। पार्टी में हूं पार्टी में ही काम करूंगा। राष्ट्रीय लोक दल में ही मेरी निष्ठा है। सभी सीनियर नेताओं ने राष्ट्रीय अध्यक्ष के संज्ञान में पूरा प्रकरण अपने द्वारा बता दिया है। राष्ट्रीय अध्यक्ष उचित निर्णय लेंगे मुझे पूर्ण विश्वास है।

Updated : 12 Oct 2021 10:22 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top