Home > राज्य > उत्तरप्रदेश > अन्य > रालोद नेता जयंत चौधरी ने मेरठ में किया रोड शो, भाजपा उम्मीदवार के लिए मांगे वोट

रालोद नेता जयंत चौधरी ने मेरठ में किया रोड शो, भाजपा उम्मीदवार के लिए मांगे वोट

चुनाव प्रचार के अंतिम दिन मंगलवार को रालोद अध्यक्ष चौधरी जयंत सिंह ने चुनाव प्रचार में पूरी ताकत झोंक दी।

रालोद नेता जयंत चौधरी ने मेरठ में किया रोड शो, भाजपा उम्मीदवार के लिए मांगे वोट
X

मेरठ। गठबंधन के बाद पश्चिमी उत्तर प्रदेश में भाजपा को जिताना रालोद अध्यक्ष जयंत सिंह के लिए प्रतिष्ठा का प्रश्न बन गया है। मंगलवार को पहले चरण में चुनाव प्रचार के अंतिम दिन जयंत सिंह ने मुजफ्फरनगर और कैराना सीटों से भाजपा उम्मीदवारों के समर्थन में रोड शो निकाला। इस दौरान जयंत सिंह ने भाजपा के साथ गठबंधन की अपनी मजबूती को बताया।

पश्चिमी उत्तर प्रदेश में सहारनपुर, मुजफ्फरनगर, कैराना, बिजनौर, नगीना, रामपुर, मुरादाबाद और पीलीभीत में पहले चरण में 19 अप्रैल को मतदान होना है। चुनाव प्रचार के अंतिम दिन मंगलवार को रालोद अध्यक्ष चौधरी जयंत सिंह ने चुनाव प्रचार में पूरी ताकत झोंक दी। उन्होंने पहले शामली जनपद से मुजफ्फरनगर जनपद तक कैराना सीट से भाजपा उम्मीदवार प्र्रदीप चौधरी और मुजफ्फरनगर से भाजपा उम्मीदवार डॉ. संजीव बालियान के समर्थन में रोड शो किया। यह रोड शो शामली जनपद के लांक पुलिस चौकी से लेकर मुजफ्फरनगर जनपद के फुगाना, खरड़, भौराखुर्द, मुंडभर, काकड़ा तक निकला।

चौधरी चरण सिंह को भारत रत्न देकर भाजपा ने किसानों का सम्मान किया है

लांक पुलिस चौकी पर जनसभा में जयंत सिंह ने कहा कि यह चुनाव आप पर छोड़कर जा रहा हूं। कैराना लोकसभा क्षेत्र में कमल खिलाना है। उन्होंने भाजपा से गठबंधन की मजबूरी बताते हुए इसकी लाज रखने की बात कही। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी किसानों के हित में कार्य कर रहे हैं। किसानों के बचे कार्यों को प्रधानमंत्री से मिलकर पूरा कराया जाएगा। जयंत सिंह ने कहा कि किसानों को सम्मान देने वाली सरकार का हाथ हमें और भी मजबूत करना है। चौधरी चरण सिंह को भारत रत्न देकर भाजपा ने किसानों का सम्मान किया है। मुजफ्फरनगर सीट से डॉ. संजीव बालियान को अच्छे मतों से चुनाव जिताना है। इस दौरान पूर्व विधायक उमेश मलिक, डॉ. विक्रांत जावला आदि उपस्थित रहे।

Updated : 19 April 2024 8:07 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top