Top
Home > राज्य > उत्तरप्रदेश > अन्य > राम मंदिर का निर्माण कार्य हुआ शुरू, महंत नृत्यगोपाल दास ने किये दर्शन

राम मंदिर का निर्माण कार्य हुआ शुरू, महंत नृत्यगोपाल दास ने किये दर्शन

राम मंदिर का निर्माण कार्य हुआ शुरू, महंत नृत्यगोपाल दास ने किये दर्शन
X

अयोध्या। श्रीराम की नगरी अयोध्या में रामलला के मंदिर के निर्माण का लंबे समय से इंतजार कर रहें भक्तों का सपना पूरा होने जा रहा है। राममंदिर का निर्माण कार्य शुरू हो गया है। यहाँ अभी समतलीकरण का कार्य किया जा रहा है।श्रीराम जन्म भूमि तीर्थ ट्रस्ट के अध्यक्ष महंत नृत्यगोपाल दास ने 28 साल बाद यहां पहुंचकर रामलला के दर्शन किये। उन्होंने कहा की रामलला के दर्शन कर परम सुख की अनुभूति हुई है।

उन्होंने मीडिया से चर्चा के दौरान बताया की राम मंदिर के निर्माण का कार्य शुरू हो गया है। अभी यहाँ समतलीकरण का कार्य किया जा रहा है। जल्द ही रमणीय सुन्दर मंदिर बनकर तैयार होगा। उन्होंने सभी रामभक्तों को धैर्य धारण करने की सलाह दी। समतलीकरण के दौरान मिल रहे अवशेषों को लेकर महंत ने कहा की इन सबूतों से उन लोगों को करारा जवाब मिल गया है,जो मस्जिद की मौजूदगी की बात कर रहे थे। यह अवशेष रामजन्मभूमि के विरोधियों को जवाब देने में सक्षम है। मंदिर में रामलला के दर्शन के बाद महंत को परिसर में चल रहे समतलीकरण और उससे निकलने वाले पुरातात्विक अवशेषों का अध्यक्ष को निरीक्षण कराया गया।

बता दे की रामलला मंदिर में 11 मई से समतलीकरण का कार्य किया जा रहा है। जिसमें खुदाई के दौरान अनेक पत्थर,शिला स्तम्भ एवं शिवलिंग निकला था। जो समाज में कौतुहल का विषय बना हुआ है।

Updated : 2020-05-27T13:10:58+05:30
Tags:    

स्वदेश वेब डेस्क

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Share it
Top