Top
Home > राज्य > उत्तरप्रदेश > अन्य > अमेठी: मसाला किंग राजेश अग्रहरि लड़ेंगे जिला पंचायत अध्यक्ष का चुनाव

अमेठी: मसाला किंग राजेश अग्रहरि लड़ेंगे जिला पंचायत अध्यक्ष का चुनाव

सीट सामान्य होने के कारण मसाला किंग का जिला पंचायत अध्यक्ष का चुनाव लड़ना तय है। परिणाम की घोषणा होते ही समर्थक सोशल मीडिया पर बधाइयां देने के लिए युद्ध स्तर पर जुट गए हैं।

अमेठी: मसाला किंग राजेश अग्रहरि लड़ेंगे जिला पंचायत अध्यक्ष का चुनाव
X

अमेठी: त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव की मतगणना में सोमवार शाम तक लगभग सभी परिणाम घोषित कर दिए गए। मसाला किंग के नाम से मशहूर राजेश मसाला ने भी भाजपा प्रत्याशी के तौर पर अपनी विजय पताका फहराई है।

सीट सामान्य होने के कारण मसाला किंग का जिला पंचायत अध्यक्ष का चुनाव लड़ना तय है। परिणाम की घोषणा होते ही समर्थक सोशल मीडिया पर बधाइयां देने के लिए युद्ध स्तर पर जुट गए हैं। लॉकडाउन होने के कारण जिले की सभी मिठाइयों की दुकानें बंद हैं। जिससे जिसके कारण खरीदारी नहीं हो सकी और जीत का जश्न थोड़ा फीका रहा।

जिले के वार्ड नं 30 से जिला पंचायत सदस्य पद पर भाजपा समर्थित प्रत्याशी राजेश अग्रहरि विजेता घोषित किए गए हैं। वह देश के प्रमुख मसाला ब्रांड राजेश मसाला के प्रमुख हैं। जिला पंचायत अध्यक्ष की सीट इस बार सामान्य है, इसलिए जिले की इस कुर्सी के लिए जोर आजमाइश शुरू हो गई है। राजेश अग्रहरि का भी जिला पंचायत अध्यक्ष पद का चुनाव लड़ना तय माना जा रहा है।

जिले के वरिष्ठ भाजपा नेता और उत्तर प्रदेश सरकार में दर्जा प्राप्त राज्य विजय विक्रम सिंह ने बताया कि राजेश अग्रहरि ने जनपद ही नहीं पूरे देश में अपने सामाजिक कार्यों से अपनी पहचान बनाई है। कोरोना काल में भी उनके द्वारा किए जा रहे योगदान की पूरे अमेठी जनपद में चर्चा है।

वार्ड नं 2 दो से निर्दलीय प्रत्याशी उदयराज यादव घोषित किए। जिले के मुसाफिरखाना विकासखण्ड के प्रधान पद प्रत्याशियों में ग्राम पंचायत चितईपुर से फिदा हुसैन, जमुवारी से गुलशन बानो, दादरा से रानू सिंह, माना मदनपुर से कांति, मो नेवाज से रईसुन निशां, नारा अढ़नपुर से रेखा सिंह, मानशाहपुर से श्यामलाल और सालपुर से दिलीप कुमार विजेता घोषित किए गए।

विजेता प्रत्याशियों के समर्थकों ने बताया कि लॉकडाउन के कारण बाजार में मिष्ठान की दुकानें बंद रही। इस बार प्रशासन के निर्देशानुसार विजय रैली भी नहीं निकाली गई। इसीलिए फेसबुक और व्हाट्सएप के जरिये एक दूसरे को बधाई भेजी जा रही है। कोरोना वायरस के कारण सोशल डिस्टेंसिंग का पालन किया जा रहा है तो वही मतगणना सकुशल सम्पन्न होने के बाद जिला प्रशासन ने राहत की सांस ली।

Updated : 4 May 2021 9:20 AM GMT
Tags:    

Swadesh Lucknow

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Share it
Top