Home > राज्य > उत्तरप्रदेश > अन्य > एक तरफ परिवारवादी और नमाजवादी हैं तो दूसरी तरफ राष्ट्रवादी सरकार : राजनाथ सिंह

एक तरफ परिवारवादी और नमाजवादी हैं तो दूसरी तरफ राष्ट्रवादी सरकार : राजनाथ सिंह

राजनाथ सिंह ने मिर्जापुर में की जनसभा

एक तरफ परिवारवादी और नमाजवादी हैं तो दूसरी तरफ राष्ट्रवादी सरकार : राजनाथ सिंह
X

मिर्जापुर। रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि 2017 के बाद उत्तर प्रदेश में क्रांतिकारी बदलाव आया है। आज निवेशक उत्तर प्रदेश में निवेश कर रहे हैं। योगी आदित्यनाथ की सरकार में गुंडे-मवाली जेल में हैं। जनता की सेवा व मां भारती को परम् वैभव तक पहुंचाने का कार्य करती है भाजपा। अगर देश कमजोर होती है तो क्या होता है, यह अफगानिस्तान और यूक्रेन से पूछिए। वे मीरजापुर की नगर विधानसभा क्षेत्र के देवरी गांव में बुधवार को आयोजित चुनावी सभा को सम्बोधित कर रहे थे।

रक्षा मंत्री ने कहा कि 2017 से पहले प्रदेश में बिजली की क्या स्थिति थी,सब जानते हैं। रात को बिजली चली जाती थी तो पता नहीं चलता था, कब आएगा। बिजली न रहने से बच्चों की पढ़ाई भी नहीं हो पाती थी। आज स्थिति बिल्कुल अलग है। पहले तो बालिकाएं घर से निकल नहीं पाती थीं। 2017 के बाद स्थिति बिल्कुल बदल चुकी है। उन्होनें कहा कि सड़क, बिजली, स्वास्थ्य, शिक्षा, सुरक्षा के लिए सरकार प्रतिबद्ध है।

उन्होंने कहा कि एक तरफ परिवारवादी और नमाजवादी हैं तो दूसरी तरफ राष्ट्रवादी सरकार। सपा, बसपा और कांग्रेस सेना के शौर्य पर सवाल खड़े करते हैं, यह लोग देश की एकता अखंडता पर राजनीति करते हैं। आपने अन्य सरकारों को भी देखा है और भाजपा के कामकाज को भी देख रहे हैं। हमारी सोच ईमानदार और काम दमदार है।

उन्होंने उत्तर प्रदेश के अंदर फ़िल्म सिटी बनाने का एंलान किया। फ़िल्म का निर्माण मुंबई में होता था, अब उत्तर प्रदेश में होगा। उन्होंने कहा कि यहीं से मेरी राजनीति प्रारंभ हुई थी। ना मैं मीरजापुर को भूल सकता हूं और ना मीरजापुर के लोगों को। मैं जानता हूं कि जो विधायक होता है, उससे कुछ शिकवा शिकायत रहती है। जितना मैं रत्नाकर मिश्र को जानता हूं, कोई रत्नाकर मिश्र पर भ्रष्टाचार का आरोप नहीं लगा सकता। आपके भरोसे को भाजपा टूटने नहीं देगी। योगी ने मुझसे भी बेहतर सरकार चलाई। 2017 के बाद प्रदेश की स्थिति बदली है, आगे और बदलेगी। इस मौके पर मीरजापुर नगर विधानसभा भाजपा के उम्मीदवार रत्नाकर मिश्र के लिए भाजपा सरकार की उपलब्धियां गिनाते हुए लोगों से समर्थन मांगा।

Updated : 3 March 2022 1:30 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top